फिल्म कलेक्शन: रिलीज के 8 वें दिन जवान ने किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन, जनिए डेवाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

रिलीज के 8 वें दिन जवान ने किया अब तक का सबसे कम कलेक्शन, जनिए डेवाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन
  • 8 वे दिन जवान के कलेक्शन में आई गिरावट
  • जानिए अब तक डेवाइज फिल्म का टोटल कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म "जवान" को रिलीज हुए 8 दिन का समय बीत चुका है। फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए आयामों को छू रही है। शुरुआती दिनों में फिल्म की सफलता से हर कोई हैरान रह गया था। फिल्म के लिए भारत समेत विदेशों में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बता दें कि, फिल्म में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज दिया गया है और कई मुद्दों पर इस फिल्म में खुलकर बात की गई है। जिसकी वजह से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ जवान में शाहरुख खान के अलग-अलग अवतार ने फैंस का दिल जीता। हालांकि नॉन हॉलिडे पर फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखी जा रही है। 129 करोड़ की ओपनिंग करने वाली इस फिल्म की कमाई में गिरावट आई है फिल्म ने आंठवे दिन अब तक का सबसे कम कलेक्शन किया है।

‘जवान’ ने 8वें दिन के कलेक्शन

7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान का ओपनिंग वीकेंड काफी धमाकेदार रहा था। हालांकि नॉन हॉलिडे पर फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखी जा रही है। सोमवार से फिल्म की कमाई में गिरावट आना शुरू हुई थी। और ये लगातार बढ़ती ही जा रही है। फिल्म ने 75 करोड़ के कलेक्शन से धुंआधार शुरुआत की लेकिन एक हफ्ते के अंदर ये 20 करोड़ पर आ गई है। सातवें दिन फिल्म की कमाई 23.2 करोड़ रुपये रही। वहीं अब फिल्म की रिलीज के 8वें दिन की कमाई सामने आ गई है फिल्म ने आठंवे दिन 19.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद ‘जवान’ की 8 दिनों की कुल कमाई अब 387.78 करोड़ रुपये हो गई है।

जवान का डेवाइज कलेक्शन

पहला दिन- 75 करोड़ रुपये

दूसरा दिन- 53.23 करोड़ रुपये

तीसरा दिन- 77.83 करोड़ रुपये

चौथा दिन- 80.1 करोड़ रुपये

पांचवां दिन- 32.92 करोड़ रुपये

छठा दिन- 26 करोड़ रुपये

सातवां दिन- 23.2 करोड़ रुपये

आठवां दिन- 19.50 करोड़ रुपये

कुल- 387.78 करोड़ रुपये

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म जवान को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है । फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया गया है।

Created On :   15 Sep 2023 6:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story