"बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी" शानदार टाइटल के साथ सुष्मिता सेन की फिल्म "ताली" का ट्रेलर रिलीज, एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग ने जीता दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनकी एक्टिंग का तो हर कोई दीवाना है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म "ताली" को लेकर सुर्खियों में हैं। सीरीज का पोस्टर देखने के बाद ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सुष्मिता सेन एक किन्नर के किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म एक सत्य कहानी पर आधारित है। फिल्म में एक्ट्रेस की दमदार एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया है। ये फिल्म ट्रांसजेंडर्स के हक की बात करती है। इसी के साथ फिल्म के वन लाइनर काफी इफेक्टिव है जिन्होंने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

शानदार है फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है। जिसमें सुष्मिता की शानदार एक्टिंग ने चार चांद लगा दिए हैं। ट्रेलर की शुरुआत में गौरी बनी सुष्मिता सेन कहती हैं- 'मैं गौरी, ये कहानी मेरे जैसे कई लोगों की है। क्योंकि ये गौरी भी कभी गणेश था।' समाज में ट्रांसजेंडर को अब अपना हक मिला है, एक नई पहचान मिली है। लेकिन एक वक्त था जब उन्हें समाज में सोसाइटी में कोई दर्जा नहीं दिया गया था। इस कहानी की शुरुआत से शुरू की गई है और फिर दिखाया गया है कि कैसे ट्रांसजेंडर्स को सम्मान से जीने का अधिकार दिलाने के लिए पूरे देश में क्रांति लाई गई। कैसे ट्रांसजेंडर्स को इस समाज में सम्मान दिलाया गया।

सुष्मिता ने कहे ये दमदार डायलॉग्स

सुष्मिता सेन माथे पर बड़ी लाल बिंदी, आंखों में सुरमा और बालों में गजरा लगाए साड़ी में दिख रही हैं। ट्रेलर में सुष्मिता का कमाल का एटीट्यूड सामने आया है। सुष्मिता के डायलॉग्स काफी दिल छू लेने वाले हैं। जिसमें, 'जिस देश में कुत्तों तक का सेंसज होता है पर ट्रांसजेंडर्स का नहीं! ऐसे लोगों के बीच जीना, दैट इस स्कैरी..' 'आप ये कह रहे हैं कि, अगर आप मर्द या औरत नहीं हैं तो आप इस देश में जिंदा ही नहीं हैं'। 'गली की लड़ाई आखिर दिल्ली तक पहुंच ही गई'।

कौन हैं गौरी सावंत, जिन पर बनी है 'ताली'

गौरी सावंत का जन्म एक मराठी परिवार में हुआ था उनका असली नाम गणेश नंदा है। सात साल की उम्र में ही उनकी मां की मौत हो गई थी। तब गौरी सावंत को दादी ने उनको पाला। थोड़ा बड़ा होने पर गौरी सावंत को जब अपनी सेक्शुएलिटी के बारे में पता चला तो पिता को बताने की हिम्मत नहीं कर पाईं और जब बताया तो उन्होंने स्वीकार नहीं किया। इसके बाद गौरी सावंत ने घर ही छोड़ दिया। गौरी सावंत ने फिर वेजिनोप्लास्टी करवाई और हमेशा के लिए गणेश नंदन से गौरी सावंत बन गईं। गौरी ने अपनी जिंदगी में खूब दुख और दर्द झेले, पर आज वह किन्नरों के लिए काम कर रही हैं। वह पेशे से एक सोशल वर्कर हैं। गौरी सावंत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता ने उन्हें जीते जी 'मार दिया' था। दरअसल गौरी सावंत के जिंदा रहते हुए भी पिता ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया था।

15 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि, सुष्मिता सेन की फिल्म "ताली" को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जीओ सिनेमा पर रिलीज होगी। 'ताली' का निर्देशन रवि जाधव ने किया है। वहीं 'ताली' के अलावा सुष्मिता सेन वेब सीरीज 'आर्या 3' को लेकर भी चर्चा में है, जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Created On :   7 Aug 2023 1:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story