तापसी पन्नू छुट्टियां मनाती न्यूयॉर्क में साड़ी में नजर आई

तापसी पन्नू छुट्टियां मनाती न्यूयॉर्क में साड़ी में नजर आई
Taapsee Pannu.(photo:Instagram)
सफेद कोर्सेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं।
डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू को न्यूयॉर्क में सारी में घूमते देखा गया। वो अपनी बहन शगुन और ब्यॉयफ्रेंड और बैडमिंटन चैंपियन मथियास बो के साथ छुट्टियां मना रही हैं। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री गहरे बैंगनी रंग की साड़ी और स्नीकर्स के साथ एक सफेद कोर्सेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

उन्होंने पानी का गिलास पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा: स्पष्ट रूप से एंटी-बार। दूसरी तस्वीर में तापसी एक अन्य पेय पदार्थ के साथ एक कैफे के बाहर बैठी हुई हैं: इसी तरह का कुछ और। अभिनय के मोर्चे पर, तापसी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म डंकी में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म में विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है।

यह पहली बार है जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान दोनों एक साथ आ रहे हैं। अपनी घोषणा के बाद से ही फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में शाहरुख को एक नए अवतार में पेश किया जाएगा। वह इस सोशल कॉमेडी के साथ हिरानी की दुनिया में कदम रखेंगे। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, डंकी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2022 में शुरू हुई।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 May 2023 7:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story