पवन कल्याण के जन्मदिन पर एक्शन से भरपूर 'ओजी' का टीजर जारी

पवन कल्याण के जन्मदिन पर एक्शन से भरपूर ओजी का टीजर जारी
'ओजी' का टीजर हुआ जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'ओजी' के निर्माताओं ने शनिवार को उनके 52वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म के हाल ही में लॉन्च किए गए टीजर में स्टार की 'हंग्री चीते' की एक झलक साझा की।

टीजर फैंस को ओजस गंभीरा उर्फ 'ओजी' नाम के गैंगस्टर से परिचित कराता है, जिसका किरदार पवन कल्याण ने निभाया है।

एक मिनट, चालीस सेकंड लंबे टीज़र की बात करें तो, यह खून-खराबे, एक्शन दृश्यों से भरपूर है और अभिनेता को मुंबई के एक घातक गैंगस्टर होने के इर्द-गिर्द घूमने वाली घटनाओं के कारण 'हंग्री चीता' कहा जाता है।

टीज़र पर एक नजर डालने पर यह कहना आसान है कि फिल्म के चारों तरफ ब्लॉकबस्टर लिखा हुआ है। टीजर जारी होने के बाद, फिल्म और पावर स्टार से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर 'डीवीवी एंटरटेनमेंट' ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर टीज़र शेयर करते हुए लिखा, 'यहां है... हंग्री चीता आ गया है।'

फिल्म में सह-कलाकार इमरान हाशमी, प्रियंका मोहन, अनुभवी अभिनेता प्रकाश राज, अर्जुन दास और श्रिया रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 'ओजी' डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का संगीत थमन एस ने दिया है।

इमरान हाशमी जो 'ओजी' के साथ तेलुगु सिनेमा में कदम रख रहे हैं, अपने ऑनस्क्रीन प्रतिद्वंद्वी पवन कल्याण के साथ भिड़ते नजर आएंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Sep 2023 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story