फिल्म स्क्रीनिंग: फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, विद्या बालन से लेकर मृणाल ठाकुर तक ने लुटी लाइम लाइट

फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, विद्या बालन से लेकर मृणाल ठाकुर तक ने लुटी लाइम लाइट
  • फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला
  • विद्या बालन से लेकर मृणाल ठाकुर तक ने लुटी लाइम लाइट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। विद्या बालन की फिल्म 'दो और दो प्यार' टीजर रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता के किरदार से अपनी पहचान बनाने वाले एक्‍टर प्रतीक गांधी भी नजर आने वाले हैंं। वहीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी मां बनने के बाद एक्टिंग में वापसी कर रही है। सेंथिल राममूर्ति भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज से पहले, मेकर्स ने स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग होस्ट की जिसमें बी-टाउन के कुछ फेमस सितारों मे शिरकत की।

यह भी पढ़े -सिद्धार्थ से मिलने से पहले मैंने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा था विद्या बालन

विद्या बालन 2024 की अपनी पहली फिल्म ‘दो और दो प्यार’ से दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इवेंट में विद्या बालन इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। विद्या इस दौरान अपनी खूबसूरत साड़ियों को छोड़ थ्री-पीस इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में लाइमलाइट बटोरती नजर आईं। विद्या ग्रे लहंगे और स्कर्ट सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्राउन कलर की प्रिंटेड कॉटन जैकेट के साथ पेयर था।

फिल्म में विद्या के को-एक्टर प्रतीक गांधी भी इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में दिखे। एक्टर ने ब्राउन कलर की टीशर्ट के साथ ग्रीन कलर का कोट-पैंट पहना था। स्क्रीनिंग के दौरान विद्या और प्रतीक ने पैप्स के लिए जमकर पोज भी दिए।

यह भी पढ़े -रिलीज हुआ फिल्म 'दो और दो प्यार' का ट्रेलर, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी


संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ से सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक कर रहे एक्टर फरदीन खान भी दो और दो प्यार की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे।


एक्ट्रेस प्राची देसाई भी दो और दो प्यार की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुईं। प्राची ने इस दौरान ब्लैक कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई थी।


‘दो और दो प्यार’ की टीम को सपोर्ट करने के लिए बी-टाउन के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन भी हमेशा की तरह डैपर लुक में पहुंचे।

यह भी पढ़े -दो जोड़ों के जीवन की झलक दिखाता है 'दो और दो प्यार' का टीजर


विजय देवरकोंडा के साथ हाल ही में ‘द फैमिली स्टार’ में नजर आईं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी काफी स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं। मृणाल ने इस दौरान ब्लैक पैंट के साथ ब्लश पिंक कोर्सेट टॉप पहना था।

एक्ट्रेस श्रिया सरन इस दौरान ब्राइट येलो कलर के आउटफिट में नजर आईं। ‘दृश्यम 2’ एक्ट्रेस अपने फ्रिल्ड आउटफिट में बहुत प्यारी लग रही थीं।

हाल ही में गुपचुप लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग शादी करने वाली तापसी पन्नू भी विद्या की फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं। तापसी ने शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी और वे इस दौरान नो मेकअप लुक में दिखीं।



Created On :   18 April 2024 6:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story