फिल्म स्क्रीनिंग: फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का मेला, किलर लुक में दिखीं कृति सेनन तो फैमली के साथ पहुंचे शाहिद

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का मेला, किलर लुक में दिखीं कृति सेनन तो फैमली के साथ पहुंचे शाहिद
  • फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग पर लगा सितारों का मेला
  • किलर लुक में दिखीं कृति सेनन तो फैमली के साथ पहुंचे शाहिद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शाहिद ने काफी लंबे समय के बाद फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' से रोमांटिक जॉनर में कदम रखा है। इसके अलावा एक्टर पहली बार कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। बीती रात फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें बॉलीवुड के तामाम सितारे मौजूद रहे। इस दौरान कृति शानदार लुक में नजर आईं तो वहीं शाहिद कपूर अपनी पूरी फैमली के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे। अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग में कृति सेनन अपनी बहन और एक्ट्रेस नुपूर सेनन संग पहुंची थी। इस दौरान कृति बोल्ड लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लैक डीपनेक टॉप के साथ एक स्टाइलिश ट्राउजर कैरी किया और बालों को खुला रखा था।

यह भी पढ़े -शाहिद कपूर ने विराट कोहली के वायरल वीडियो को मजेदार तरीके से किया रीक्रिएट

अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में शाहिद कपूर ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे। जिन्होंने रेड कार्पेट पर कई सारे पोज दिए।

यह भी पढ़े -आदिपुरुष को लेकर सैफ अली खान का बड़ा बयान, बोले - 'कोशिश अच्छी लेकिन किस्मत खराब!'

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग में पहुंची। इस दौरान वे काफी स्टाइलिश लुक में दिखी।

यह भी पढ़े -फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' ने रिलीज के पहले कर डाला इतना कलेक्शन,जाने फिल्म की एडवांस बुकिंग

वहीं अपने बेटे शाहिद कपूर की फिल्म की स्क्रीनिंग में पंकज कपूर अपनी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक के साथ पहुंचे। उनकी बेटियां भी साथ में पोज देती दिखी।

बॉलीवुड के लवबर्ड रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग में एकसाथ पहुंचे।

शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर ईशान खट्टर भी इस स्क्रीनिंग में डेशिंग लुक में पहुंचे। ईशान के साथ इस दौरान उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड और मां नजर आई। हालांकि तीनों ने एकसाथ पैप्स को कोई पोज नहीं दिया।

एक्टर कुणाल खेमू भी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। वे हमेशा की तरह काफी कूल लुक में दिखे।

वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी इस स्क्रीनिंग में स्पॉट हुई। वे बॉडीफिट आउटफिट में कहर ढहाती नजर आईं।

फिल्म की स्टारकास्ट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर में शाहिद कपूर और कृति सेनन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है। डायरेक्टर अमित जोशी और अराधना शाह की फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया और राकेश बेदी समेत कई एक्टर्स हैं। फिल्म वैलेंटाइन वीक के मौके पर आज 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज हो गई है।

Created On :   9 Feb 2024 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story