अपकमिंग फिल्म: संजय दत्त के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर श्रॉफ, ‘मास्टर ब्लास्टर’ से सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाल

संजय दत्त के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे टाइगर श्रॉफ, ‘मास्टर ब्लास्टर’ से सिनेमाघरों में मचाएंगे धमाल
  • पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आएंगे संजय दत्त ओर टाइगर श्रॉफ
  • अपकमिंग फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’ की हुई अनाउंसमेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्शन- कॉमेडी फिल्मों के जाने माने प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला ने एक बार फिर दर्शकों को भरपूर एंटरटेन करने का मन बना लिया है। हाल ही में प्रोड्यूसर ने एक नई फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’ का ऐलान किया है। जिसकी जानकारी फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैडिंल पर पोस्ट की है। नाडियाडवाला ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए दो मशहूर स्टार्स संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया है। बता दें कि प्रोड्यूसर फिरोज ए नाडियाडवाला ने हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, और वेलकम जैसी हिट फिल्मों को प्रोड्यूसर किया है।

मास्टर ब्लास्टर का ऐलान

फिरोज ए नाडियाडवाला की फिल्म मास्टर ब्लास्टर को लेकर अपडेट सोशल मिडिया पर दी गई। फिल्म का अपडेट फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने एक्स हैडिंल पर पोस्ट कर दी है। उन्होने पोस्ट में लिखा- फिलहाल फिल्म की शूटिंग का प्री-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। जल्द ही शूटिंग शुरु की जाएगी। फिल्म को टेक्निकल क्रू के साथ बड़े पैमाने में शूट किया जाएगा। वहीं खबरें हैं कि, डॉयरेक्टर जल्द ही लीड एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट करेंगे।

दो एक्शन हीरो स्क्रीन पर आएंगे एक साथ नजर

फिरोज ए नाडियाडवाला ने मास्टर ब्लास्टर के लिए 90 के दशक के मशहूर अभिनेता संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को साइन किया है। दोनों ही स्टार्स फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही टाइगर और संजय दत्त की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएगी। संजय दत्त टाइगर श्रॉफ के पिता के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं, इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब देखना दिलचस्प होगा कि संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को कैसा रिस्पांस मिलता है।

कहां होगी फिल्म की शूटिंग?

फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरु नहीं हुई है। खबरों की माने तो फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म की शूटिंग हॉन्ग कॉन्ग, मकाऊ और चीन जैसे देशों में होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग प्री-प्रोडक्शन का काम जारी है।

मास्टर ब्लास्टर के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग

निर्माता फिरोज ए नाडियाडवाला की मास्टर ब्लास्टर के लिए दोनों स्टार्स जल्द ही मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेना शुरु करेंगे। मार्शल आर्ट्स करते हुए टाइगर श्रॉफ को कई फिल्मों में देखा गया हैं।

Created On :   22 Sep 2023 9:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story