'जनाब ये उर्फी है' उर्फी जावेद ने रंग बिरंगे कंघों से बनाई कूल ड्रेस! वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

जनाब ये उर्फी है उर्फी जावेद ने रंग बिरंगे कंघों से बनाई कूल ड्रेस! वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंंटरनेट सेंसेशन और इंस्टाग्राम क्वीन कही जाने वाली उर्फी जावेद आय दिन अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स से फैंस को हैरान करती रहती हैं। उर्फी की हर पोस्ट पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं, हालांकि यह बात अलग है कि लाखों लोग उन्हें पसंद करते है तो कई लोग उन्हें नापसंद भी करते हैं। कोई उन्हें पसंद करे या नापसंद लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकता है। अब एक बार फिर से उर्फी ने अपनी ड्रेसिंग सेन्स से सभी को चौंका दिया है। उनका नया ड्रेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

रंग बिरंगे कंघों से बनाई कूल ड्रेस !

उर्फी जावेद ने एक और ड्रेस बनाई है जिसे देख कर हर कोई हैरान है। इस बार सोशल मीडिया स्टार ने कंघियों से बेहद कूल ड्रेस बना डाली है। अब आप सोच रहे होंगे की कंघियों से कैसे ड्रेस बना सकती हैं लेकिन उर्फी तो कुछ भी कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कंघियों से बनी कूल ड्रेस को पहनी नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पहले उर्फी अपनी छोटी बहन आसफी के बाल कॉम्ब कर रही होती हैं तभी आसफी वहां से उठकर चली जाती हैं। उसी मूमेंट हाथ में कंघा पकड़े उर्फी को आइडिया आता है और वो कंघियों से ड्रेस बना डालती हैं। रंग बिरंगे कंघों से बनी इस ड्रेस में उर्फी काफी कूल लग रही हैं।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट

उर्फी की इस रंग बिरंगी कंघीं ड्रेस को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं और पोस्ट पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा- यू आर सो अमेजिंग। वहीं दूसरे ने लिखा- Wow your art । वहीं एक और ने लिखा- Woow beautiful dress ❤❤। वहीं एक ने लिखा- Bus me aise hi kanghe bechne wale aate hai।

Created On :   22 Aug 2023 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story