क्रिएटिव स्टाइल विवाद: उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, हिंदू धर्म को अपमानित करने का लगा आरोप

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, हिंदू धर्म को अपमानित करने का लगा आरोप
  • उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी
  • हिंदू धर्म को अपमानित करने का लगा आरोप
  • हाल ही वायरल हुआ है उर्फी जावेद का 'छोटा पंडित' लुक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने अतरंगे और क्रिएटिव स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। कई बार एक्ट्रेस को अपने फैशन सेंस के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में एक बार फिर उर्फी का स्टाइल उन पर भारी पड़ गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने भूलभूलैया में किरदार छोटा पंडित के लुक को कॉपी किया था। जिसके बाद उन पर हिंदू धर्म को अपमानित करने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस को जान से मारने की भी धमकी मिली है।

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी

हैलोवीन के मौके पर उर्फी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नए लुक छोटा पंडित का वीडियो शेयर किया था। जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनपर भड़कने लगे थे। इस बीच एक्ट्रेस को मेल के जरिए जान से मारने की धमकी भी मिली है। उर्फी ने सोशल मीडिया पर लुक और मेल की फोटोज को शेयर किया है। इस मेल में लिखा है ‘जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट करों, नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा।’ दूसरे शख्स ने मेल किया- ‘हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद जी से अपनी जिंदगी बीच चौराहे पर गोली मारेंगे।’ बता दें कि इस पोस्ट के साथ उर्फी ने कैप्शन में लिखा “मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने में जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जबकि उस किरदार पर कोई रिएक्शन नहीं आया।”

उर्फी जावेद बनी छोटा पंडित

हैलोवीन पार्टी में जाने के लिए उर्फी जावेद ने इस लुक को क्रिएट किया था। इस लुक में फोटोशूट कराने के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था- मैं उम्मीद करती हूं आप सभी को पता होगा छोटा पंडित भूल भुलैया का किरदार है। बहुत मेहनत से हैलोवीन पार्टी के लिए रेडी हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दूं।


Created On :   31 Oct 2023 3:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story