फिल्म कलेक्शन: दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैक हुई विद्यूत जामलाव की फिल्म, यामी की आर्टिकल 370 ने छापे इतने नोट

दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैक हुई विद्यूत जामलाव की फिल्म, यामी की आर्टिकल 370 ने छापे इतने नोट
  • दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्रैक हुई विद्यूत जामलाव की फिल्म
  • यामी की आर्टिकल 370 ने छापे इतने नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 23 फरवरी यानी कल सिनेमाघरों में एक बार फिर दो अलग-अलग जॉनर की फिल्मों का क्लैश हुआ है। दरअसल यामी गौतम की पॉलिटिकल ड्रामा और विद्युत जामवाल की एक्शन ड्रमा फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। आर्टिकल 370 की तो बंपर ओपनिंग हुई है। वहीं फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ में विद्यूत और अर्जुन रामपाल के एक्शन सीन्स ने लोगों का खूब मनोरंजन किया। बक्स ऑफिस पर ‘क्रैक’ की भी शुरुआत ठीक-ठाक रही है वहीं यामी गौतम की फिल्म ने शानदार शुरूआत की। दूसरे दिन विद्यूत जामलाव की फिल्म में गिरावट आई है वहीं यामी की फिल्म अपनी पकड़ बनाए हुए है।

फिल्म ‘क्रैक: जो जीतेगा वो जीएगा’ कलेक्शन

फिल्म में विद्युत और अर्जुन रामपाल की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आई है। फिल्म में दोनों के एक्शन सीन्स सहित एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इसी के साथ यामी गौतम की आर्टिकल 370 से क्लैश के बावजूद विद्युत की फिल्म ने भी अच्छी शुरुआत की। ‘क्रैक’ की रिलीज की पहले दिन 4 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 2.75 करोड़ की कमाई किया है। फिल्म दो दिन में मात्र 7 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।

यह भी पढ़े -पुडुचेरी सीएम ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न मिलने पर जताई खुशी

'आर्टिकल 370' कलेक्शन

बता दें कि इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर 'क्रैक' का सामना यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' से हुआ था। एक तरफ जहां क्रैक के मेकर्स के लिए फिल्म की कमाई चिंता की विषय है तो वहीं दूसरी तरफ आर्टिकल 370 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने दो दिनों में 13.4 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। दूसरे दिन फिल्म ने 7. 5 करोड़ का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़े -आईएएनएस रिव्यू धारा-370 का सच पर्दे पर लाने में सफल रही यामी गौतम की फिल्‍म 'आर्टिकल 370'


Created On :   25 Feb 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story