बॉलीवुड: क्वीन के सीक्वल को बनाने के लिए जल्दबाजी में नहीं हैं विकास बहल, कहा - एक अच्छी कहानी की है तलाश

क्वीन के सीक्वल को बनाने के लिए जल्दबाजी में नहीं हैं विकास बहल, कहा - एक अच्छी कहानी की है तलाश
  • बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक है क्वीन
  • फिल्म के मिला था कंगना को नेशनल फिल्म अवार्ड
  • बहल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपथ ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के फिल्मी करियर की जब बात होती है तो सभी के मन में उनकी फिल्म क्वीन का नाम जरूर आता है। इस फिल्म में कगंना की शानदार एक्टिंग ने सभी दीवाना बना दिया था। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्ट्रेस रानी के किरदार में नजर आई थीं। क्वीन में शानदार एक्टिंग के लिए कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। 12 करोड़ की बजट मे बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन फिलहाल फिल्म के निर्देशक विकास बहल इसके लिए अच्छी कहानी की तलाश कर रहे हैं।

क्वीन पार्ट-2

फिल्म निर्देशक विकास बहल अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपथ ए हीरो इज बॉर्न' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस बीच विकास बहल से उनकी फिल्म क्वीन के सीक्वल को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर निर्देशक ने जवाब देते हुए कहा, “मै बिल्कुल इसे बनाना चाहता हूं और इसके लिए तैयार भी हूं। बस आप मुझे एक कहानी दे दें। हम हमेशा इस बारें में सोचते है कि क्या करना चाहिए। प्रयास अभी जारी है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए बहुत कीमती है मुझसे ज्यादा उन सभी के लिए कीमती है जिन लोगों ने इस फिल्म को पसंद किया है, हम उन्हें निराश नहीं कर सकते हैं।"

निर्देशक से फिल्म के पार्ट- 2 के कास्ट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कंगना के बगैर क्वीन -2 बन पाएगी।"

सिनेमाघरों में कब देगी दस्तक गणपथ

हाल ही विकास बहल की फिल्म गणपथ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अहम किरदार में नजर आएंगे। गणपथ 20 अक्टूबर से थियटेर में बीस भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

Created On :   18 Oct 2023 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story