बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले कब और कहां देख सकते हैं, विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? यहां जाने सारे प्रश्नों के जवाब

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले कब और कहां देख सकते हैं, विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी? यहां जाने सारे प्रश्नों के जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' चर्चा का विषय बना हुआ है। इसका पहला सीजन साल 2021 में ऑन एयर हुआ था। 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' इस समय अपने लास्ट स्टेज पर चल रहा है। फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को जिताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। इस शो को कल यानी 14 अगस्त को अपना विजेता मिल जाएगा। इसी के साथ फैंस में भी ये जानने के लिए बेहद एक्साइटमेंट है कि इस सीजन का विनर कौन होगा? चलिए यहां जानते हैं सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले कब और कहां होने जा रहा है कौन कौन इस ट्रॉफी का हकदार हैं। वहीं जीतने वाले को क्या प्राइज मिलने वाला है।

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले कब और कहां होगा?

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होने जा रहा है। इसी के साथ बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर होगा। फिनाले में कई सेलेब्स के शामिल होने की उम्मीद है। ये शो रात 9 बजे के बाद जियो सिनेमा पर फ्री में देखा जा सकता है। खास बात ये है कि इस बार बिग बॉस का फिनाले रविवार को नहीं बल्कि सोमवार को होगा।

किन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी फिनाले की जंग?

बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी के लिए अब 5 फाइनलिस्ट के बीच जंग होगी। इन कंटेस्टेंट में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे शामिल हैं। ऐसे में हर किसी की निगाह इस पर टिकी हुई है कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन सा कंटेस्टेंट अपने घर ले जाएगा। वोटिंग भी जोरो शोरो से चल रही है।

इन कंटेस्टेंट्स के बीच जंग किसको मिले ज्यादा वोट

अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिल रहा है। दोनों के फैंस के बीच ट्विटर वॉर भी देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि इस शो का विजेता इन दोनों में से कोई एक होगा। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सामने आई वोटिंग लिस्ट में फुकरा इंसान आगे चल रहे थे, लेकिन अब एल्विश ने अभिषेक को पछाड़ दिया है। वोटिंग ट्रेंड में एल्विश को 7.9 मिलियन वोट्स मिल चुके हैं और ये जल्द ही 8 मिलियन के पार होंगे। इसी के साथ अभिषेक दूसरे नंबर पर आ गए हैं। उनको 6.9 मिलियन वोट्स मिल चुके हैं, जो कि 7 मिलियन के पार होंगे। तीसरे नंबर पर बिहार की मनीषा रानी हैं। उनको 2.1 मिलियन वोट्स मिल चुके हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी?

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को इस बार प्राइज मनी के तौर पर 25 लाख रुपये मिलेंगे। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी के साथ विजेता को लाइफ टाइम ग्रॉसरीज की सप्लाई भी फ्री में मिलेगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगी की इस सीजन का विनर कौन बनता है।

Created On :   13 Aug 2023 8:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story