जब जैकी श्रॉफ ने दी सलाह - मां की आंखों में देखो, भूल गया बचपन...

जब जैकी श्रॉफ ने दी सलाह - मां की आंखों में देखो, भूल गया बचपन...
एक्टर जैकी श्रॉफ की लोगों के साथ की गई हंसी-मजाक सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फ्लाइट लेने के लिए बाहर निकलते समय एक्टर जैकी श्रॉफ की लोगों के साथ की गई हंसी-मजाक सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। बी-टाउन स्टार एयरपोर्ट पर जाने से पहले मुंबई में फोटोग्राफरों के लिए पोज देने के लिए रुके। उन्होंने रेड हाफ स्लीव्स की शर्ट, ब्लैक बेलबॉटम डेनिम पहनी हुई थी और इसे ब्लैक शूज के साथ पेयर किया था। उन्होंने हाथ में कूल सनग्लासेज पकड़ रखे थे।

जब पैपराज़ी ने उनसे जर्नी के बारे में पूछा तो जैकी ने अपनी खास मुस्कुराहट के साथ अपने सीक्रेट ट्रेवल कम्पैनियन ग्लांस-एनेबल स्मार्टफोन का खुलासा किया, जो उन्हें अपनी लॉक स्क्रीन पर एंटरटेनमेंट, म्यूजिक, स्पोर्ट्स, लेटेस्ट न्यूज, गेमिंग, शॉपिंग और बहुत कुछ जैसी कई कैटेगिरीज में पर्सनलाइज कंटेंट का एक्सपीरियंस देता है।

हालांकि वह जल्दी में थे, फिर भी उन्होंने फोटोग्राफरों के साथ कुछ मिनट बिताए और उनसे बात की। उनसे जब पूछा गया कि जब वह ऊब जाते हैं तो क्या करते हैं, इस पर 'जग्गू दादा' ने बहुत दिलचस्प जवाब दिया। एक्टर ने कहा, "स्क्रिप्ट पढ़ूंगा, आजू बाजू वाले से बात करूंगा, खाना खाऊंगा, गाना सुनूंगा, या सो जाऊंगा, लंबी सांस लेके।"

"इंटरनेट नहीं होगा तो झाड़- पान, चिड़िया - पक्षी, दरिया- वारिया, सब देखो। मां की आंखों में देखो। भूल गया बचपन कैसे गुजरा।'' जैकी ने पैपराज़ी को यात्रा के दौरान हमेशा बेल्ट बांधने और सीट बेल्ट पहनने की सलाह दी, और उन्हें अधिक टिकाऊ भविष्य के लिए पेड़-पौधे लगाने के प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकी अगली बार हिंदी फिल्म 'बाप' और तमिल फिल्म 'कोटेशन गैंग' में नजर आएंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story