फिल्म कलेक्शन: यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की शानदार कमाई जारी, 20वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की शानदार कमाई जारी, 20वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन
  • यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की शानदार कमाई जारी
  • 20वें दिन भी किया शानदार कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यामी गौतम एक्शन स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' पर दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अपनी रिलीज के 20 दिन बीत जाने के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अपनी शानदार कहानी, कसे हुए डायरेक्शन और कलाकारों की बेहतरीन अदाकारी के चलते यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी और ओपनिंग वीकेंड में ही इसने अपना बजट भी वसूल कर लिया था। फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड पर तो बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। हालांकि रिलीज के तीसरे हफ्ते में ‘आर्टिकल 370’ की कमाई एक करोड़ से कम हो चुकी है और अब ये लाखों में कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़े -एमपी में टैक्स फ्री हुई 'आर्टिकल-370' फिल्म, मुख्यमंत्री मोहन यादव ने किया ऐलान, कही ये बात

‘आर्टिकल 370’ कलेक्शन डे 20

बता दें कि, 35.6 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई काफी दमदार रही थी। वहीं ‘आर्टिकल 370’ ने अपने दूसरे सप्ताह में भी शानदार परफॉर्मेंस जारी रखी और 22.3 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म को अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में अजय देवगन की शैतान के साथ टक्कर भी लेनी पड़ी। थर्ड फ्राइडे फिल्म ने 1.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो तीसरे शनिवार को कलेक्शन में मामूली बढ़ोतरी देखी गई और यह 2.75 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। तीसरे रविवार को बॉक्स ऑफिस की कमाई में और बढ़ोतरी देखी गई, फिल्म ने 3.4 करोड़ रुपये की कमाई की। जहां थर्ड मंडे फिल्म ने 85 लाख का कलेक्शन किया तो तीसरे मंगलवार को फिल्म की कमाई 90 लाख रही। वहीं अब ‘आर्टिकल 370’ की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे बुधवार की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक ‘आर्टिकल 370’ ने रिलीज के 20वें दिन भी 90 लाख की कमाई की है। इसके बाद इसका कुल कलेक्शन अब 68.20 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -दूसरे संडे बॉक्स ऑफिस पर छाई यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370', 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार

फिल्म स्टार कास्ट

23 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 370’ का डायरेक्शन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है तो वहीं यामी गौतम के पति आदित्य धर ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म में यामी गौतम ने एक खुफिया अधिकारी का रोल प्ले किया है। वहीं अरुण गोविल फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। प्रियामणि ने भी ‘आर्टिकल 370’ में अहम रोल निभाया है। इस फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है।

यह भी पढ़े -'आर्टिकल 370' को लेकर यामी ने कहा, उनके किरदार ने महिलाओं को उनकी तरह बनने के लिए प्रेरित किया होगा


Created On :   14 March 2024 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story