मनोरंजन: बॉक्स ऑफिस पर 'शैतान' की आंधी में उड़ी 'योद्धा' और 'बस्तर', 9वें दिन कर सकती है धांसू कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर शैतान की आंधी में उड़ी योद्धा और बस्तर, 9वें दिन कर सकती है धांसू कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर शैतान कर रही जबदस्त कमाई
  • कमाई में योद्धा और बस्तर जैसी फिल्मों को छोड़ा पीछे
  • 9वें दिन के आकड़े आए सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में अजय देवगन और आर माधवन फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को रिलीज हुई थी। इस थ्रिलर बेस्ड फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। वहीं, शैतान ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इसके अलावा फिल्म डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में जल्द शामिल होने वाली है।

फिल्म के कलेक्शन को लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। इसमें बताया गया है कि शैतान ने शुक्रवार को 5.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म के नवें दिन की कमाई के कुछ आकड़ो की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि शैतान फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रुपए के करीब होगा। वहीं, फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 92.80 करोड़ रुपए की कमाई की है।

जानिए शैतान का वर्ल्ड कलेक्शन

शैतान की पॉपुलारिटी देश से लेकर दुनिया के कई देशों में बनी हुई है। फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया है। इसके साथ ही फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 122.25 करोड़ रुपय हो गया है। बॉक्स पर फिल्म की कमाई ने कई नई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर कायम शैतान का जलवा

शैतान ने ओपनिंग डे पर धमाकेदार कमाई की थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म ने वीकेंड के आलाव वर्किंग डे पर अच्छी खासी कमाई की है। पिछले दिन ही थिएटर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्ध' और अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल ने दस्तक दी थी। मगर, इसके बावजूद शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाई हुई है। वहीं, शैतान ने इन दोनों फिल्मों से ज्यादा कमाई कर रही है।

Created On :   16 March 2024 7:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story