Father's Day 2021: इस साल अपने पापा को दें ये हैल्दी गिफ्ट ताकि उम्र के साथ रहे सेहत का ख्याल

Fathers day special 2021 gifts ideas for your dad
Father's Day 2021: इस साल अपने पापा को दें ये हैल्दी गिफ्ट ताकि उम्र के साथ रहे सेहत का ख्याल
Father's Day 2021: इस साल अपने पापा को दें ये हैल्दी गिफ्ट ताकि उम्र के साथ रहे सेहत का ख्याल

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। हर किसी की जिंदगी में पिता की अलग जगह होती हैं क्योंकि पिता बाहर से जितने सख्त होते हैं। अंदर से उतने ही नरम दिल होते है। आपकी किसी भी ख्वाहिश को पूरा करने के पीछे आपके पापा का सबसे बड़ा रोल होता है। उनके बगैर किसी भी तरह का फैसला करना बहुत मुश्किल होता है। 20 जून को हर साल फादर्स डे मनाया जाता है। हमेशा की तरह इस बार भी आपने पापा के लिए इस दिन कुछ न कुछ स्पेशल करने का तो जरुर सोचा होगा। लेकिन हम आपको यहीं सलाह देंगे कि, मुश्किल भरे इस साल में आप अपने पिता को कुछ ऐसा गिफ्ट दें, जो उनकी सेहत का ख्याल रखने में मददगार साबित हो। ताकि, वो स्वस्थ्य भी रहें और आपका गिफ्ट भी उन्हें पसंद भी आए। 

क्या करें गिफ्ट ?

फिटनेस ट्रैकर

Best Fitness Tracker 2021: The 10 Best Activity Bands
फिटनेस ट्रैकर और फिटनेस बैंड कोरोना काल से ही काफी ट्रेंड में है। फादर्स डे पर इससे अच्छा कोई गिफ्ट हो भी नहीं सकता है। ये आपके पापा को डेली फिटनेस पैरामीटर्स पर नजर रखने में मदद करेगा। 

फुट मसाजर 

Foot Massager, फुट मसाजर in Preet Vihar, Delhi , GHL Korea | ID: 16339742930
जिम्मेदारियों को पूरा करते-करते आपके पापा के पैर अब दर्द हो रहे होंगे, जिसकी शिकायत वो आपसे कभी नहीं करेंगे। इसलिए इस फादर्स डे आप करें अपने पिता को एक फुट मसाजर गिफ्ट। ये उनकी थकान और दर्द को दूर करने के साथ ब्‍लड सर्कुलेशन अच्‍छा करने में मदद करेगा।

स्पोर्ट्स शूज़

Buy Liberty Men's Sports Shoes - Pick Any 1 (LSS3) Online at Best Price in  India on Naaptol.com
इस फादर्स डे आप अपने पापा को गिफ्ट करें, एक स्पोर्ट्स शूज, जिसे पहनकर वो सुबह मॉर्निंग वॉक पर, जिम में या फिर घर पर कसरत कर सकते है। ये शूज उनके पैरों के लिए काफी आरामदायक साबित होगा। 

मॉनिटरिंग डिवाइस

Amazon sale: Oximeter, IR thermometer, glucometer and blood pressure monitor  available at up to 78% discount | Gadgets Now
कोरोना महामारी को देखते हुए मॉनिटरिंग डिवाइस फादर्स डे के मौके पर आपके पापा के लिए सबसे बेस्ट गिफ्ट है। इसलिए आप पापा को बीपी, शुगर नापने की डिवाइस से लेकर ऑक्सीमीटर भी गिफ्ट कर सकते है।

योगा मैट

Buy Yoga and Exercise Mat on amazon at discount price
डेली रुटीन में योग करना आपकी अच्छी आदतों में से एक है। कोरोना महामारी को देखते हुए बहुत से लोगों ने योग करना शुरु कर दिया है। अगर आपके पापा भी योग करते हैं या फिर नहीं करते हैं तब भी उन्हें योगा मैट गिफ्ट करें और योग करने के लिए प्रेरित करें। ताकि वो स्व्स्थ्य रह सकें। बता दें कि, योगा मैट आसानी से कम पैंसों में उपलब्ध होने वाला पॉकेट-फ्रेंडली गिफ्ट है।


 

Created On :   18 Jun 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story