ईरान में 250 से ज्यादा भारतीय कोरोनावायरस से संक्रमित

More than 250 Indians infected with coronavirus in Iran
ईरान में 250 से ज्यादा भारतीय कोरोनावायरस से संक्रमित
ईरान में 250 से ज्यादा भारतीय कोरोनावायरस से संक्रमित
हाईलाइट
  • ईरान में 250 से ज्यादा भारतीय कोरोनावायरस से संक्रमित

नई दिल्ली, आईएएनएस। ईरान में 250 से ज्यादा भारतीयों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने का पता चला है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

इससे पहले सोमवार को स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा मंत्रालय ने बताया था कि ईरान में कुल 14,991 लोग नोवल कोरोनावायरस से संक्रमित हुए हैं, जबकि 853 लोगों की मौत हो गई है।

मौजूदा समय में कोरोना वायरस का असर सबसे ज्यादा इटली में देखा जा रहा है। सोमवार को इटली में 349 लोगों की मौत हुई है और इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 2,158 तक पहुंच गया। इसके अलावा 3,233 नए लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे इटली में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 27,980 हो गई है। इनमें से 1,045 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

BCCI कर्मचारियों घर से करें काम
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देश में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए मंगलवार से अपने कर्मचारियों को घर से ही काम करने का आदेश दिया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा कोरोनावायरस को महामारी घोषित करने के बाद बीसीसीआई का मुंबई मुख्यालय से भीड़ को दूर रखने के लिए सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है।

Created On :   17 March 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story