दैनिक भास्कर हिंदी: हैदराबाद में कोरोनावायरस से पुलिस कांस्टेबल की मौत

May 21st, 2020

हाईलाइट

  • हैदराबाद में कोरोनावायरस से पुलिस कांस्टेबल की मौत

हैदराबाद, 21 मई (आईएएनएस)। घातक कोरोनावायरस से हैदराबाद के एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई। कोरोनावायस से तेलंगना पुलिस में मौत का यह पहला मामला है। इसकी जानकारी तेलंगाना पुलिस महानिदेशक महेन्द्र रेड्डी ने गुरुवार को दी।

पुलिस प्रमुख ने ट्वीट किया, हैदराबाद सिटी पुलिस के कोरोनावायरस फ्रंटलाइन योद्धा 37 वर्षीय दयाकर रेड्डी की बुधवार रात को गांधी अस्पताल में कोरोनावायरस से मृत्यु हो गई। इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। सरकार और तेलंगाना पुलिस इस दुख की घड़ी में परिवार का समर्थन करेगी।

ओल्ड सिटी के चेक-पोस्ट पर तैनात कांस्टेबल को सोमवार को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उनका इलाज राजकीय गांधी अस्पताल में चल रहा था।

स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने वनस्थलीपुरम में कांस्टेबल के परिवार के सदस्यों के सैंपल एकत्र किए गए। कांस्टेबल के साथ काम करने वाले कुछ पुलिस अधिकारियों का भी सैंपल जांच के लिए भेजा गया।

राज्य में हैदराबाद 1,661 मामलों के साथ सबसे ज्यादा कोरोनावायरस हॉटस्पॉट वाला जिला बन गया है। हैदराबाद और आसपास के जिलों रंगा रेड्डी और मेडचल में इस वायरस से अबतक 40 लोगों की मौत हो गई है।