comScore

Coronavirus: 'मिशन इम्पॉसिबल 7' पर कोरोना वायरस का असर, रोक दी गई शूटिंग

Coronavirus: 'मिशन इम्पॉसिबल 7' पर कोरोना वायरस का असर, रोक दी गई शूटिंग

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। चीन से शुरु हुए कोरोना वायरस का असर भारत सहित दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। इस वायरस की वजह से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है और कई लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी इस वायरस का असर देखने को मिला। यही कारण है कि टॉम क्रूज की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही रोक दी गई। 

यह भी पढ़े: प्रियंका संग उम्र के फासले पर बोले निक जोनस, वायरल हो रही उनकी ये टिप्पणी

फिल्म को प्रोड्यूस कर रही पैरामाउंट पिक्चर्स ने खुद इस बात को कंफर्म किया कि कोरोना वायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग इटली के ​वेनिस में होनी थी। चूंकि इटली में 200 से ज्यादा लोग इस वायरस के शिकार हैं और 7 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में प्रशासन ने लोगों के इकट्ठा होने पर रोक लगा दी है। इस वजह से फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। 

यह भी पढ़े: राजनीति में आने से पहले एक्टर रह चुके हैं ट्रंप, इन फिल्मों में किया अभिनय

'नो टाइम टू डाई' पर भी कोरोना का असर
अब ट्रॉम क्रूज के फैन्स को इस फिल्म के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। बात फिल्म मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की करें तो फिल्म में टॉम क्रूज का मुख्य किरदार है। फिल्म में टॉम, एमआईएफ एजेंट इथन हंट का किरदार निभाते हैं। वहीं याद दिला दें कि मिशन इम्पॉसिबल 7 से पहले जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ चुका है। जिस वजह इस फिल्म की शूटिंग भी रोक भी गई थी।

कमेंट करें
GNP41