हॉलीवुड: रयान गोसलिंग ने मार्वल के नोवाक के रूप में अभिनय करने से किया इनकार

July 13th, 2022

हाईलाइट

  • रयान गोसलिंग ने मार्वल के नोवाक के रूप में अभिनय करने से किया इनकार

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार रयान गोसलिंग का नाम मार्वल की नोवा की भूमिका निभाने के संभावित प्रबल दावेदार के रूप में सामने आया, मगर इस खबर पर खुद अभिनेता ने विराम लगा दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड होस्ट जोश होरोविट्ज के साथ एक साक्षात्कार में 41 वर्षीय अभिनेता रयान गोसलिंग ने नोवा कॉर्प्स के सदस्य की भूमिका निभाने की संभावना से इनकार किया। हालांकि उन्होंने एक और सुपरहीरो की भूमिका निभाने में अपनी रुचि का खुलासा किया।

होरोविट्ज ने ट्विटर पर साझा किया, रयान और मैंने कल नोवा अफवाहों के बारे में बात की, जो उन्होंने कहा कि यह सच नहीं है। लेकिन आज सुबह रयान मेरे पास यह कहने के लिए पहुंचा कि एक सुपरहीरो है, जिसे वह निभाना चाहता है .. घोस्ट राइडर।

इस हफ्ते की शुरुआत में अफवाहें आईं कि मार्वल स्टूडियो नोवा प्रोजेक्ट विकसित कर रहा है, हालांकि विवरण दुर्लभ थे।

बाद में बताया गया कि यह परियोजना मून नाइट के समान डिज्नी प्लस पर एक सीमित श्रृंखला का रूप ले लेगी। इस अटकल को और हवा देते हुए कि इस परियोजना को एक श्रृंखला के रूप में जीवन में लाया जाएगा, यह तथ्य है कि मून नाइट के लेखक साबिर पीरजादा नोवा परियोजना से जुड़े हुए हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.