सिमू लियू क्रेजी रिच एशियाइयों में कास्ट नहीं होने के बाद सदम में

Simu Liu in shock after not being cast in Crazy Rich Asians
सिमू लियू क्रेजी रिच एशियाइयों में कास्ट नहीं होने के बाद सदम में
हॉलीवुड सिमू लियू क्रेजी रिच एशियाइयों में कास्ट नहीं होने के बाद सदम में

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार सिमू लियू ने खुलासा किया है कि क्रेजी रिच एशियाइयों में उन्हें कास्ट नहीं किए जाने के बाद उन्हें कैसा लगा।

एसेशोबिज डॉट-कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, एक नए साक्षात्कार में शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स के अभिनेता ने कहा कि 2018 की फिल्म में हिस्सा नहीं मिलने के कारण वह सदमे में थे।

हाउ टू फेल विद एलिजाबेथ डे पॉडकास्ट पर उन्होंने कहा, मुझे बस उस समय तबाह होना याद है। 33 वर्षीय चीनी अभिनेता ने जॉन एम. चू की रोम-कॉम के लिए चार बार ऑडिशन दिया, जिसमें कॉन्स्टेंस वू और हेनरी गोल्डिंग जैसे कलाकार थे और कहा कि उन्हें बताया गया था कि उनके पास इट फैक्टर नहीं है, जिससे उनका आत्मविश्वास कम हो गया।

सिमू ने याद किया, यह उस समय था जो समय मेरे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था।

उन्होंने आगे साझा किया, मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि क्या मैं मुख्य किरदार हो सकता हूं या क्या मैं अपने पूरे करियर के लिए केवल एक सहायक चरित्र हो सकता हूं।

सिमू ने आगे कहा, हमें मिला, वैसे सिमू के पास एक्स फैक्टर नहीं है या इट फैक्टर। और यह मेरे लिए बस इतना बड़ा झटका था, क्योंकि मुझे फिर से ऐसा लगा कि मैंने पहले से ही इतनी मेहनत की है।

उन्होंने जारी रखा, और मैं इतनी दूर आया और मैंने एक अभिनेता के रूप में प्रशिक्षण लिया और अनगिनत घंटों की क्लास ली, जैसे इट फैक्टर क्या है। ऐसा लगा, जैसे कोई मुझे बता रहा था कि मैं काफी अच्छा नहीं था।

सिमू आगामी लाइव-एक्शन बार्बी फिल्म में मार्गोट रॉबी (बार्बी) और रयान गोसलिंग (केन) के साथ केन का एक वर्जन खेलने के लिए तैयार है, और कलाकारों ने फ्लिक को इतना फिल्माया है कि वे नहीं कर सकते। विश्वास है कि उन्हें ऐसा करने के लिए भुगतान मिल रहा है।

सिमू ने कहा, यह बहुत गुलाबी है। बहुत सारी गुलाबी है, जो ईमानदारी से हर दिन काम पर आने में बहुत मजा आता है, है ना।

सिमू ने यह भी कहा, इस प्रोडक्शन पर कई बार ऐसा हुआ है कि हमने एक-दूसरे को देखा है, चाहे वह कास्ट या क्रू की तरह हो या यहां तक कि ग्रेटा (गेरविग, निर्देशक) की तरह हो और जैसे, हमें ऐसा करने के लिए भुगतान कैसे मिल रहा है, यह पागल है जो मुझे लगता है कि हमेशा एक अच्छा संकेत है, हर दिन ऐसा लगता है कि हम बस खेलने जा रहे हैं।

वह बड़बड़ाता रहा, और मैं लोगों के इसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story