पाकिस्तान में शरण लेने वाली अफगानी गायिका की हत्या

पाकिस्तान में शरण लेने वाली अफगानी गायिका  की हत्या
प्रसिद्ध अफगान गायिका हसीबा नूरी की हत्या

डिजिटल डेस्क, काबुल। पाकिस्तान में शरण लेने वाली प्रसिद्ध अफगान गायिका हसीबा नूरी की खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अज्ञात हमलावरों के हमले में मौत हो गई। सूत्रों ने यह जानकारी दी। अफगानिस्तान स्थित एएमयू टीवी ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद अज्ञात है।

सूत्रों ने रविवार को कहा कि पाकिस्तानी पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। नूरी के दोस्त और साथी गायक खोसबो अहमदी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नूरी की मौत की पुष्टि की।

हालाँकि, उनकी मृत्यु की परिस्थितियों के बारे में कोई और विवरण नहीं दिया गया। एएमयू टीवी ने बताया, लगभग एक साल पहले अफगानिस्तान छोड़ने के बाद, नूरी को इस्लामाबाद में शरण मिल गई थी, जहां उसने धीरे-धीरे अपनी कलात्मक गतिविधियां फिर से शुरू कर दी थीं। उन्हें आधुनिक शैली में प्रस्तुत पारंपरिक लोक गीतों की मनमोहक प्रस्तुतियों के लिए जाना जाता था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 July 2023 4:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story