बांग्लादेश सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध लगाया

बांग्लादेश सरकार ने सरकारी कर्मचारियों के लिए प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध लगाया
Bangladesh bans 1st-class travel for govt employees
बांग्लादेश सरकार ने लगाया रोक
डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश सरकार ने अगले नोटिस तक सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध लगाने का निर्देश जारी किया है। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने इस संबंध में निर्देश पर हस्ताक्षर किए हैं। यह जानकारी पीएम के प्रेस विंग ने एक बयान जारी करके दी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोविड के कारण हुए प्रभावों के साथ-साथ वैश्विक आर्थिक संकट से निपटने के लिए सरकार ने खर्च कम करने के उपायों को अपनाया है।

सरकारी खर्च को युक्तिसंगत बनाने के बहुआयामी उपायों के तहत, बांग्लादेश ने पिछले साल नवंबर में अगले नोटिस तक सभी सार्वजनिक कर्मचारियों की विदेश यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया था। हालांकि, इस साल मार्च में खर्च पर लगी कुछ पाबंदियों में ढील दी गई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Jun 2023 11:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story