बाइडेन: अमेरिकी जूडिथ विंस्टीन की सात अक्टूबर को हमास ने कर दी थी हत्या

अमेरिकी जूडिथ विंस्टीन की सात अक्टूबर को हमास ने कर दी थी हत्या
मीडिया रिपोर्टों में यह बात कही गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा है कि अमेरिकी जूडिथ वेनस्टेन, जिनके बारे में माना जाता है कि हमास ने उनका अपहरण कर लिया, को 7 अक्टूबर को हमास द्वारा मार दिया गया था। मीडिया रिपोर्टों में यह बात कही गई है। बाइडेन ने कहा, "मैं इस खबर से टूट गया हूं।" बाइडेन के हवाले से मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है, "यह दुखद घटनाक्रम पिछले हफ्ते की खबर के बाद आया है कि जूडिथ के पति, गैड हाग्गई को माना जाता है कि हमास ने मार डाला है।"

बाइडेन ने हमास द्वारा अभी भी रखे गए अन्य बंधकों की रिहाई के लिए प्रयास जारी रखने का संकल्‍प लिया है। पिछले हफ्ते बाइडेन ने कहा था कि उनके 73 वर्षीय पति गादी हाग्गई की 7 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। इस बीच, इज़राइल में बंधकों और लापता परिवार फोरम ने कहा है कि: “हम वेनस्टीन-हाग्गई परिवार के गहरे दुःख को साझा करते हैं। जूडी अपने पूरे जीवन में एक शिक्षिका रहीं, उन्होंने अंग्रेजी पढ़ाई और वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों के साथ स्वेच्छा से काम किया, उन्हें योग और ध्यान सिखाया।

उन्होंने आगे कहा, "जूडी और उनके पति गाडी हाग्गई ने अपने आखिरी दिन तक एक अटूट प्यार साझा किया और अपने चार बच्चों को साझेदारी का एक सराहनीय मॉडल प्रदान किया।" दंपति 7 अक्टूबर को किबुत्ज़ निर ओज़ के खेतों में सुबह की सैर के लिए गए थे, जहां वे रहते थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Dec 2023 9:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story