मस्क का 'वार'!: अवैध प्रवासी को लेकर एलन मस्क ने जो बाइडेन पर साधा निशाना, बोले- '9/11 से भी बदतर किसी घटना की कोशिश जारी'

अवैध प्रवासी को लेकर एलन मस्क ने जो बाइडेन पर साधा निशाना, बोले- 9/11 से भी बदतर किसी घटना की कोशिश जारी
  • बाइडेन ने 3 लाख से ज्यादा प्रवासियों को दिया अमेरिका में शरण
  • अमेरिका में 9/11 जैसी घटना की नींव रखी जा रही है- मस्क
  • अमेरिकी चुनाव में अवैध प्रवासी बना हुआ है बड़ा मुद्दा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेस्ला और सोशल मीडिया 'एक्स' के मालिक एलन मस्क ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका में एक बार फिर 9/11 हमले जैसी तैयारी चल रही है। एलन मस्क का यह बयान ऐसे में वक्त में सामने आया है जब हाल ही में बाइडेन सरकार ने स्वीकार किया है कि उसने 320,000 प्रवासियों को बिना जांच किए अमेरिका में प्रवेश दिया है। एलन मस्क ने बाइडेन प्रशासन पर 'मतदाताओं को बाहर से मांगने' और 'राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने' का आरोप लगाया है।

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए जो बाइडेन के कबूलनामें की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, "यह (बाइडेन) प्रशासन मतदाताओं को आयात कर रहा है और अवैध अप्रवासियों से राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए ख़तरा पैदा कर रहा है। इस बात की पूरी संभावना है कि 9/11 से भी बदतर किसी घटना की नींव रखी जा रही है। केवल समय की बात है।"

मस्क के निशाने पर बाइडेन

बता दें कि, एलन मस्क पहले से ही बाइडेन सरकार की प्रवासी नीतियों का विरोध करते रहे हैं। हालांकि, इस बार उन्होंने राष्ट्रपति जो बाइडेन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिससे विवाद बढ़ सकता है। मस्क बार-बार अवैध प्रवासी संकट को लेकर बाइडेन सरकार की आलोचना करते रहते हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, बाइडेन सरकार की एक खुफिया फाइल लीक हो गई है। जिसके बाद बाइडेन सरकार ने यह स्वीकार किया है कि उन्होंने 3 लाख 20 हजार प्रवासियों को अवैध तरीके से अमेरिका में प्रवेश कराया है। हालांकि, बाइडेन प्रशासन ने यह बताने से मना कर दिया है कि अवैध तरीके से अमेरिका में आए प्रवासी कौन हैं और उन्हें कहां भेजा गया है? साथ ही, अधिकारियों ने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देते हुए बिना दस्तावेज वाले प्रवासी नागरिकों का लोकेशन बताने से भी इनकार कर दिया है। जिस पर एलन मस्क आग बबूला हो रहे हैं।

हालांकि, बाइडेन की प्रशासन ने यह जरूर माना है कि उसने हजारों गैर-दस्तावेज वाले आप्रवासियों को सीक्रेट फ्लाइट के जरिए अमेरिका में प्रवेश कराया है। इसके लिए उन्होंने विमान भी किराए पर लिए थे। गौर करने वाली बात यह है कि जब बाइडेन प्रशासन फ्लाइट के जरिए अवैध रूप से प्रवासियों को अमेरिका में ला रहे थे, उस वक्त कई प्रवासी अमेरिका की दक्षिणी सीमा से भी अवैध रूप से अमेरिका के अलग-अलग शहरों में घुसे थे।

Created On :   5 March 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story