बंदूकधारी ने की फ्लोरिडा स्टोर में तीन लोगों की हत्या

बंदूकधारी ने की फ्लोरिडा स्टोर में तीन लोगों की हत्या
  • फ्लोरिडा के जैक्सनविले में तीन लोगों की हत्या
  • हत्या करने वालों की जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। फ्लोरिडा के जैक्सनविले में एक बंदूकधारी ने नस्लीय रूप से प्रेरित हमले में तीन लोगों की हत्या कर दी और फिर खुद को मार डाला। शहर के शेरिफ ने यह जानकारी दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, श्वेत बताए जा रहे और लगभग 20 साल के आसपास के व्यक्ति ने एक जनरल स्टोर में घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी। शेरिफ टी.के. वाटर्स ने शनिवार को कहा कि बंदूकधारी ने दो पुरुषों और एक महिला की हत्या की। मेयर डोना डीगन ने कहा कि यह नस्लवादी घृणा से प्रेरित अपराध है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, शेरिफ ने कहा कि शूटर, जिसका अभी तक आधिकारिक तौर पर नाम नहीं बताया गया है, के पास एक हल्की अर्ध-स्वचालित राइफल और एक हैंडगन था। माना जाता है कि उसने अकेले ही इस घटना को अंजाम दिया। एफबीआई ने गोलीबारी की जांच शुरू कर दी है, इसे वह घृणा अपराध मान रही है। जैक्सनविले की मेयर डोना डीगन ने स्थानीय टीवी चैनल डब्ल्यूजेएक्सटी से कहा कि सामूहिक गोलीबारी को सहना वाकई मुश्किल है। गन वायलेंस आर्काइव वेबसाइट के अनुसार, इस साल अब तक अमेरिका में गोलीबारी से 28 हजार से अधिक मौतें हुई हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Aug 2023 3:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story