इजरायल-हमास युद्ध: हमास ने इजरायल को जमीनी हमले शुरू करने पर और अधिक नुकसान की दी चेतावनी

हमास ने इजरायल को जमीनी हमले शुरू करने पर और अधिक नुकसान की दी चेतावनी
  • इजरायल और हमास में युद्ध जारी
  • हमास ने इजरायल को और नुकसान पहुंचाने की दी चेतावनी

डिजिटल डेस्क, गाजा। हमास की सशस्त्र शाखा अल-कसम ब्रिगेड ने चेतावनी दी है कि इजराइल अगर गाजा पर जमीनी हमला करता है तो उसे अधिक कीमत चुकानी पड़ेगी। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को एक टेलीविजन भाषण में, अल-कसम ब्रिगेड के प्रवक्ता अबू ओबैदा ने कहा कि समूह "ऐसे विकल्पों को सक्रिय करेगा, जिससे अगर इजरायल गाजा पर जमीनी हमले की हिम्मत करता है, तो उसे जान-माल का भारी नुकसान होगा।" . उन्होंने चेतावनी दी, "हमारे पास मजबूत हथियार हैं, जो एक प्रभावी रक्षा प्रदान कर सकते हैं, जिसे दुश्मन ने पहले कभी नहीं देखा है और उसकी बर्बर सेना को कुचल सकते हैं।"

ओबैदा ने कहा कि उनकी ब्रिगेड ने इजरायली जेलों में सभी फिलिस्तीनी कैदियों की अदला-बदली करने के लिए पर्याप्त इजरायलियों को पकड़ लिया है। प्रवक्ता ने "फिलिस्तीनी युवाओं और अरब व इस्लामी देशों से इजरायल के खिलाफ चल रही लड़ाई में शामिल होने के लिए सभी मोर्चों पर जुटने का भी आह्वान किया।" इज़राइल ने शनिवार से हमास द्वारा किए गए घातक हमले के जवाब में संभावित जमीनी हमले के लिए मंच तैयार करते हुए रिकॉर्ड 360,000 आरक्षि‍त सौनिकों को बुलाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Oct 2023 3:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story