युद्ध: यरुशलम में नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार का मुकदमा फिर से शुरू

यरुशलम में नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार का मुकदमा फिर से शुरू
  • इजरायल-हमास संघर्ष के दो महीने बाद
  • प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा
  • सोमवार को यरुशलम में फिर से शुरू हुआ युद्ध

डिजिटल डेस्क, यरुशलम। इजरायल-हमास संघर्ष के बीच दो महीने से अधिक समय के विराम के बाद इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा सोमवार को यरुशलम में फिर से शुरू हुआ।

सुनवाई के दौरान, यरुशलम जिला न्यायालय ने तथाकथित "केस 4,000" पर एक पुलिस अन्वेषक की पूछताछ सुनी, जिसमें नेतन्याहू ने कथित तौर पर उसके स्वामित्व वाले एक समाचार वेबसाइट से अनुकूल कवरेज के बदले में इज़रायल की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी बेज़ेक के लिए विनियामक लाभों को बढ़ा दिया था।

मुकदमा 2020 की शुरुआत से चल रहा है। मामले में आखिरी सुनवाई 20 सितंबर को हुई थी, जिसके बाद अदालत यहूदी छुट्टियों के लिए अवकाश पर चली गई। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद मौजूदा इजरायल-हमास संघर्ष के कारण अदालत की बैठक नहीं हुई।

इजरायल के सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहे नेतन्याहू पर तीन अलग-अलग मामलों में रिश्वत लेने, धोखाधड़ी और विश्वास तोड़ने का मुकदमा चल रहा है, लेकिन उन्होंने किसी भी गलत काम से इनकार किया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Dec 2023 4:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story