comScore

कोरोनावायरस: चीन में मरने वालों का आकंडा 1775 के पार, भारत के केरल में सभी मरीज हुए ठीक

कोरोनावायरस: चीन में मरने वालों का आकंडा 1775 के पार, भारत के केरल में सभी मरीज हुए ठीक

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस से मुश्किल में चीन
  • मरने वालों का आंकड़ा 1775 के पार
  • 68 हज़ार से अधिक लोग संक्रमित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन समेत दुनियाभर के देशों में कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। चीन में कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आने से अब तक 1775 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। ये आकंड़ा तेजी से बढ़ रहा है। चीन कोरोनावायरस से लड़ने और बचाव के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है।

वहीं भारत ने कोरोनावायरस पर बड़ी सफलता हासिल की है। भारत के केरल राज्य में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित तीनों मरीजों की स्थिति में बेहतर सुधार हुआ है। सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। बता दें कि इसमें एक मरीज का इलाज कसारगोड के कंझनगढ़ सरकारी अस्पताल में चल रहा था, जबकि दूसरे छात्र का अलप्पुझा मेडिकल कॉलेज में अस्पताल चल रहा था। दोनों के सेहत में सुधार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जबकि एक मरीज को पहले छुट्टी दे दी गई थी।

कोरोना वायरस से जंग में चीन के 1716 डॉक्टर भी संक्रमित, अब तक 6 की मौत

चीन में कोरोनावायरस (कोविड-19) से रविवार को 142 और लोगों की मौत हो गई। इससे मरने वालों की कुल संख्या 1775 हो गई है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (एनएचसी) के अनुसार, शनिवार से 2,009 ताजा मामले सामने आए हैं, जो एक दिन पहले सामने आए 2,641 मामलों के मुकाबले कम है। कुल 71330 मामले सामने आए, जिसमें से 10973 सही हो गए।

कमेंट करें
r3BRi