इस्लामाबाद में पाकिस्तान के झंडे का अपमान कर रहे अफगान प्रशंसक

Afghan fans insulting Pakistan flag in Islamabad
इस्लामाबाद में पाकिस्तान के झंडे का अपमान कर रहे अफगान प्रशंसक
पाकिस्तान इस्लामाबाद में पाकिस्तान के झंडे का अपमान कर रहे अफगान प्रशंसक
हाईलाइट
  • अवैध गतिविधियों में शामिल

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान सीनेट की आंतरिक मामलों की स्थायी समिति ने अफगानिस्तान के प्रशंसकों द्वारा पाकिस्तान के झंडे का अपमान करने के मामले पर संज्ञान लिया है।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सीनेटर मोहसिन अजीज की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में इस्लामाबाद में नेशनल प्रेस क्लब के बाहर बैठे अफगान शरणार्थियों के अवैध गतिविधियों में शामिल होने पर चर्चा की गई।

समिति ने अफगान शरणार्थियों द्वारा पाकिस्तानी झंडे का अपमान करने के संबंध में दायर एक शिकायत पर भी विचार किया। शिकायतकर्ता ने कहा कि अफगान शरणार्थी अक्सर पाकिस्तानी प्रदर्शनकारियों को परेशान करते हैं। समिति ने एक प्रेस बयान में कहा कि पाकिस्तान के झंडे का अपमान करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ जीरो टॉलरेंस होगी।

पुलिस ने समिति को सूचित किया कि 400 अफगान शरणार्थी प्रेस क्लब के बाहर डेरा डाले हुए हैं, जिन्हें जल्द ही इस्लामाबाद के दूसरे क्षेत्र में भेज दिया जाएगा। गृह मंत्रालय इस मामले को लेकर यूएनएचसीआर के लगातार संपर्क में है। समिति ने अधिकारियों को 15 दिनों के भीतर अनुपालन रिपोर्ट दाखिल करने का आदेश दिया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Sep 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story