सीधी उड़ान: हैदराबाद से लंदन जाना हुआ आसान, एयर इंडिया ने शुरु की डॉयरेक्ट फ्लाइट

September 11th, 2021

हाईलाइट

  • एयर इंडिया ने हैदराबाद से लंदन के लिए सीधी उड़ान की शुरू

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद से लंदन के लिए एयर इंडिया की पहली सीधी उड़ान शुक्रवार को यहां जीएमआर हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से शुरू की गई। राष्ट्रीय वाहक की उड़ान एआई 147 ने शुक्रवार सुबह हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी। इस अवसर पर हवाई अड्डे के वरिष्ठ अधिकारी, एयर इंडिया और अन्य हितधारक टर्मिनल पर उपस्थित थे।

एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप उड़ानें हैदराबाद और हीथ्रो हवाई अड्डे के बीच सप्ताह में दो बार सोमवार और शुक्रवार को संचालित होंगी। एयर इंडिया की फ्लाइट ए 147 सोमवार को दोपहर 1.30 बजे हैदराबाद से प्रस्थान करेगी और 7.30 बजे (स्थानीय समय) हीथ्रो हवाई अड्डे पर पहुंचेगी।

वही फ्लाइट शुक्रवार को सुबह 5.30 बजे हैदराबाद से रवाना होगी और 11.30 बजे (स्थानीय समयानुसार) लंदन पहुंचेगी। वापसी की उड़ान एआई 148 लंदन से सुबह 9.45 बजे (स्थानीय समयानुसार) प्रस्थान करेगी और 11.35 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

प्रदीप पनिकर, सीईओ, जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने कहा, यूरोप भारतीयों के लिए सबसे पसंदीदा गंतव्य रहा है। लंदन के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप उड़ान यूरोप के लिए निर्बाध हवाई संपर्क स्थापित करेगी। यह लंबे समय से प्रतीक्षित लोकप्रिय नया मार्ग अवकाश यात्रियों, लंदन में शैक्षणिक संस्थानों में प्रवेश पाने वाले छात्रों और विस्तार करने में मदद करेगा। आने वाले वर्षों में व्यवसायों और एमआईसीई यात्रियों के लिए अवसर। हमें उम्मीद है कि एयर इंडिया की उड़ान को तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और आसपास के राज्यों के लोगों से जबरदस्त स्वीकृति मिलेगी।

(आईएएनएस)