बांग्लादेश में इमारत में विस्फोट से मरने वालों की संख्या 21 हुई, भवन मालिक हिरासत में

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
ढाका बांग्लादेश में इमारत में विस्फोट से मरने वालों की संख्या 21 हुई, भवन मालिक हिरासत में

डिजिटल डेस्क,ढाका। बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक व्यावसायिक इमारत में दो दिन पहले हुए शक्तिशाली विस्फोट में मरने वालों की संख्या 21 हो गई है और इसके बढ़ने की आशंका है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बचावकर्मियों ने गुरुवार सुबह पुराने ढाका के सिद्दीकबाजार इलाके में पांच मंजिला व्यावसायिक इमारत से एक और पीड़ित का शव बरामद किया। अग्निशमन सेवा के सहायक निदेशक अक्तरूज्जमां ने पत्रकारों को बताया, इसके साथ ही विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, दमकल अधिकारियों ने कहा कि विस्फोट मंगलवार को शाम करीब 4:45 (स्थानीय समय) बजे हुआ। विशाल विस्फोट के पीछे का कारण अभी भी ज्ञात नहीं है, लेकिन अधिकारियों को संदेह है कि जमा किए गए गैस सिलिडरों का फटना एक संभावित कारण हो सकता है। ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त (मीडिया) के.एन. रॉय नियोती ने पत्रकारों को बताया कि बांग्लादेश पुलिस की डिटेक्टिव ब्रांच ने गुरुवार को पांच मंजिली इमारत के दो मालिकों सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया। उन्होंने कहा, हम यह जानने के लिए पूछताछ कर रहे हैं कि किसकी लापरवाही से यह घटना हुई। हम जानना चाहते हैं कि नियमों का उल्लंघन करते हुए तहखाने में दुकानें क्यों स्थापित की गईं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 March 2023 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story