डोनाल्ड ट्रंप ने सीरिया से कहा, कभी भी हो सकता है हमला

Donald Trump Threatened Syria, Missile Attack May Be Soon Or Later
डोनाल्ड ट्रंप ने सीरिया से कहा, कभी भी हो सकता है हमला
डोनाल्ड ट्रंप ने सीरिया से कहा, कभी भी हो सकता है हमला

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीरिया में हुए कथित केमिकल अटैक के बाद अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने सीरिया को धमकी भरे लहजे में अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। ट्रंप ने ट्वीट कर कहा, "मैंने यह कभी नहीं कहा कि सीरिया पर हमला कब होगा। यह बहुत जल्द भी हो सकता है और देर में भी। मेरे शासन में अमेरिका ने ISIS से छुटकारा दिलाने में बड़ा काम किया है। हमारा थैंक्यू अमेरिका कहां है?"

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में सीरिया के राष्ट्रपति बशर अल असद को जानवर कहा था। राष्ट्रपति ट्रंप ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह सीरिया से अपने सैनिक निकालना चाहते हैं। उधर सीरिया में सैन्य हमले के बाद रूस ने अमेरिका को चेतावनी दी थी।

ट्रंप ने सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद की हिमायत करने पर रूस को चेतावनी दी। ट्रंप ने कहा कि असैन्य लोगों पर रासायनिक हथियारों के हमले के जवाब में अमेरिकी मिसाइलें आएंगी। "रूस, तैयार रहो क्योंकि तुम्हें इस हमले का हिस्सा नहीं होना चाहिए। तुम्हें लोगों की मौत का मजा नहीं लेना चाहिए।" 

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह डौमा में हुए केमिकल अटैक में कम से कम 70 लोग मारे गए थे। उधर दुनिया के कई देशों ने असद सरकार की आलोचना की है। जबकि सीरिया के सहयोगी रूस ने साफ कहा है कि कोई केमिकल अटैक नहीं हुआ है। हालांकि सीरिया के सहयोगी रूस ने साफ कहा है कि कोई केमिकल अटैक नहीं हुआ है।
 

Created On :   12 April 2018 11:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story