बाइडन रिबाउंड मामले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए : डॉक्टर

Found infected with covid-19 in Biden rebound case: Doctor
बाइडन रिबाउंड मामले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए : डॉक्टर
कोरोना कहर बाइडन रिबाउंड मामले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए : डॉक्टर

डिजिटल डेस्क, वाशिगंटन। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने अपने डॉक्टर के अनुसार, आइसोलेशन में रहने और उपचार खत्म होने के कुछ दिनों बाद एक रिबाउंड मामले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। व्हाइट हाउस के चिकित्सक केविन ओकॉनर ने शनिवार को एक ज्ञापन में लिखा है कि राष्ट्रपति ने लक्षणों के फिर से उभरने का अनुभव नहीं किया है और काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं, लेकिन फिर से आइसोलेशन में रहना शुरू करेंगे।

उन्होंने कहा, इस समय इलाज फिर से शुरू करने का कोई कारण नहीं है। लेकिन हम स्पष्ट रूप से अपने आस-पास पर नजर रखेंगे। समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 79 वर्षीय बाइडेन 21 जुलाई को पहली बार कोरोनावायरस से संक्रमित हुए थे। इस सप्ताह की शुरुआत में उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट मिली थी। राष्ट्रपति को टीके के दोनों डोज लग चुके हैं। उन्होंने फाइजर द्वारा निर्मित एक एंटीवायरल थेरेपी पैक्सलोविड भी लिया है। ओकॉनर के अनुसार, पैक्सलोविड से इलाज किए गए कुछ रोगियों में तथाकथित रिबाउंड कोविड पॉजिटिविटी देखी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story