ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी

Freight train derailed in Victoria, Australia
ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी
हादसा ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया में मालगाड़ी पटरी से उतरी
हाईलाइट
  • मालगाड़ी में कोई खतरनाक सामान नहीं था

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य में सोमवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई, जिससे कई डिब्बे एक दूसरे से टकरा गए। हालांकि किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय मीडिया द्वारा ली गई तस्वीरों और हवाई फुटेज से पता चलता है कि पटरी से उतरने के बाद कम से कम 20 डिब्बे पटरियों पर बिखरे हुए थे, जिनमें से कई एक के ऊपर एक चढ़ गए थे।

ऑस्ट्रेलियन रेल ट्रैक कॉरपोरेशन के एक बयान के अनुसार, राज्य की राजधानी मेलबर्न के दक्षिण-पश्चिम में सुबह करीब 5.30 बजे, इनवर्लेघ और गेरिंगहाप के बीच पटरी से उतर गई।

सरकार के स्वामित्व वाले माल ढुलाई नेटवर्क ऑपरेटर ने कहा, ट्रैक के दोनों ओर विस्थापित कंटेनरों के साथ सेवा पटरी से उतर गई। इसमें कहा गया है कि इस घटना के परिणामस्वरूप मेलबर्न-एडिलेड रेल कॉरिडोर बंद हो गया है।

विक्टोरिया की राज्य आपातकालीन सेवा ने ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (एबीसी) से पुष्टि की कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है और मालगाड़ी में कोई खतरनाक सामान नहीं था। एबीसी ने बताया, विजन पटरियों पर पानी दिखाता है लेकिन अधिकारियों को अभी भी कारण निर्धारित करना है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story