पाकिस्तान आर्मी के चीफ रहे जनरल बाजवा अपने रिटायरमेंट परेड पर बढ़ी हुई तोंद के साथ आए नजर! वीडियो हुआ वायरल

General Bajwa, who was the Chief of the Pakistan Army, was seen with an enlarged belly at his retirement parade.
पाकिस्तान आर्मी के चीफ रहे जनरल बाजवा अपने रिटायरमेंट परेड पर बढ़ी हुई तोंद के साथ आए नजर! वीडियो हुआ वायरल
बाजवा का वीडियो वायरल! पाकिस्तान आर्मी के चीफ रहे जनरल बाजवा अपने रिटायरमेंट परेड पर बढ़ी हुई तोंद के साथ आए नजर! वीडियो हुआ वायरल
हाईलाइट
  • बाजवा साल 2016 में आर्मी चीफ बने थे।

डिजिटल डेस्क,दिल्ली।  पाकिस्तानी आर्मी के मुखिया रहे जनरल कमर जावेद बाजवा कुछ ही दिन पहले रिटायर हो गए। बाजवा ने पिछले दिनों ही आर्मी चीफ की कमान आसिम मुनीर के सौंपी थी। पाकिस्तान को नया आर्मी चीफ मिलने के बाद बाजवा अब इतिहास बन गए। लेकिन बाजवा जब आर्मी चीफ हुआ करते थे तो बड़ी-बड़ी बातें किया करते थे खासकर भारत के खिलाफ तो कई बार उनको जहर उगलते देखा गया। भारत के खिलाफ जब भी बाजवा ने बयानबाजी की तभी उनको मुंह की खानी पड़ी। हाल ही में उनका एक वीडिया सामने आया है जिसमें बाजवा को फिर कई  रक्षा विशेषज्ञों और रिटायर्ड ऑफिसर्स की आलोचना का शिकार होना पड़ा।

 दरअसल जनरल बाजवा अपने फेयरवेल के दौरान सैनिकों के साथ जिस तरह से मार्च में चल रहे थे उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे उनको आयोजन में कोई दिलचस्पी ही नही थी।

वायरल हुआ वीडियो 

बाजवा की विदाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसको शेयर करते हुए लोग उनकी निकली हई तोंद और उनका थके हुए अंदाज पर चलने को लेकर सवाल कर करते  हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। एक ऑफिसर्स ने वीडियो को शेयर करते हए लिखा जनरल को इतनी गंदी तरीक से मार्च  करते हुए देखकर यूनिफॉर्म पहने कोई भी सैनिक शर्मा जाएगा। हालांकि भास्कर हिंदी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

 बाजवा बोले राजनीति से दूर रहे सेना 

अपने कार्यकाल में बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बाजवा ने विदाई समारोह में इस बात को स्वीकार किया की सेना का हस्तक्षेप राजनीति में काफी ज्यादा है। इसके साथ ही बाजवा ने सेनाओं से अपील किया कि वो राजनीति से दूर रहें। बता दें पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने कई बार बाजवा और सेना पर उनकी सत्ता जाने का दोष लगाया है। बाजवा साल 2016 में आर्मी चीफ बने थे। साल 2019 में तत्कालीन पीएम इमरान खान ने उनके कार्यकाल को तीन साल के लिए बढ़ा दिया था।

पहले भी हो चुके हैंं ट्रोल 

ऐसा पहली बार नहीं है जब बाजवा को अपनी बढ़ी हुई तोंद को लेकर ट्रोल होना पड़ा है। इससे पहले भी उनको इसके लिए ट्रोल किया जा चुका है। 

Created On :   3 Dec 2022 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story