नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 12 ग्रामीणों की हत्या की

Gunmen kill 12 villagers in Nigeria
नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 12 ग्रामीणों की हत्या की
नाइजीरिया नाइजीरिया में बंदूकधारियों ने 12 ग्रामीणों की हत्या की
हाईलाइट
  • सुरक्षा बलों को तुरंत क्षेत्र में तैनात किया गया

डिजिटल डेस्क, लागोस। नाइजीरियाई पुलिस ने कहा कि बंदूकधारियों के एक समूह ने उत्तर पश्चिमी नाइजीरिया के कटसीना राज्य के एक गांव पर हमला किया, जिसमें कम से कम 12 ग्रामीणों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

राज्य की राजधानी कटसीना शहर में मीडिया को संबोधित करते हुए पुलिस प्रवक्ता गैम्बो ईसा ने कहा कि बंदूकधारियों ने मंगलवार सुबह कटसीना के जिबिया स्थानीय सरकारी क्षेत्र के गकुर्दी गांव में हमला किया।

ईसा ने कहा कि बदमाश चार मोटरसाइकिलों पर गांव पहुंचे और छिटपुट रूप से गोली चलाना शुरू कर दिया, जिससे गांव में दहशत पैदा हो गई। मारे गए 12 लोगों को गांव के बाहर खेतों में गोली मार दी गई थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि बंदूकधारियों ने कुछ खेत और स्थानीय लोगों के मवेशियों के झुंड को भी जला दिया। उन्होंने बताया कि आगे के हमलों को रोकने के लिए सुरक्षा बलों को तुरंत क्षेत्र में तैनात किया गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story