दैनिक भास्कर हिंदी: ट्वविटर पर गिड़गिड़ा रहे इमरान, कोई भी देश नहीं साथ देने को तैयार

August 12th, 2019

हाईलाइट

  • बौखलाया हुआ है पाकिस्तान
  • रविवार को इमरान ने किया ट्वीट
  • ट्वीट कर आरएसएस पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। जम्मू-कश्मीर में धारा 370 और 35 A हटाने से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। अपनी बौखलाहट को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सोशल मीडिया के जरिए लगातार जता रहै हैं, लेकिन दुनिया के किसी भी देश का साथ उन्हें नहीं मिल रहा है।

इमरान ने रविवार को कश्मीर पर एक बार फिर ट्वीट किया है। उन्होंने कश्मीर मसले पर विश्व के दूसरे देशों से दखल देने की अपील की है। इमरान ने ट्वीट किया कि 'आरएसएस की निजी विचारधारा के कारण कश्मीर में कर्फ्यू की स्थिति है। कश्मीरियों का नरसंहार किया जा रहा है और लोगों का उत्पीड़न भी किया जा रहा है।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर के मु्द्दे पर पाकिस्तान इस समय बौखला रहा है। इसी बौखलाहट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे हैं। व्यापारिक रिश्ते और अंतर्राष्ट्रीय ट्रांसपोर्ट सेवा बंद करने के बाद भी उन्होंने जम्मू-कश्मीर पर जहर उगलना बंद नहीं किया है।

इमरान खान ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि मुझे डर है कि आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ) की हिंदू विचारधारा नाजी आर्यन वर्चस्व की तरह है। इसलिए कश्मीर पर लिए गए फैसले से भार के मुसलमानों का दमन होगा और पाकिस्तान को भी निशाना बनाया जाएगा, हिटलर के लेबेन्सरम का यह हिंदू वर्चस्ववाद है।