फ्रांस के राष्ट्रपति ने 2 बार किया CALL, इमरान बोले- कह दो बिजी हूं आधे घंटे बाद फोन करें

imran khan cuts french president Emmanuel Macron phone call twice
फ्रांस के राष्ट्रपति ने 2 बार किया CALL, इमरान बोले- कह दो बिजी हूं आधे घंटे बाद फोन करें
फ्रांस के राष्ट्रपति ने 2 बार किया CALL, इमरान बोले- कह दो बिजी हूं आधे घंटे बाद फोन करें
हाईलाइट
  • पत्रकारों से बातचीत में बिजी होने के कारण इमरान ने नहीं दिया फोन कॉल का जवाब।
  • पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट से दी जानकारी।
  • फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने पाक पीएम इमरान खान को किया फोन।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फोन किया तो इमरान ने कहा "उनसे कह दो अभी मैं बिजी हूं" यह जानकारी पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने एक ट्टीट के जरिए दी। दरअसल जिस वक्त इमैनुएल मैक्रों ने इमरान खान को फोन किया उस वक्त इमरान पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान जब फ्रांस से फोन आया तो उन्होंने बात करने से मना करते हुए इमैनुएल मैक्रों को आधे घंटे बाद फोन करने के लिए कहा।
 


गौरतलब है कि इमरान खान के पाकिस्तान प्रधानमंत्री बनने के बाद से दुनिया भर से इमरान के पास सिलसिले बार बधाई देने और सहयोग की रणनीति पर चर्चा करने के लिए फोन आ रहे है। फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने जब पहली बार फोन किया तो तब उनकी बात पत्रकारों के साथ चल रही थी। इस बीच पाकिस्तान की विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ ने फोन रिसीव किया था। उसके थोड़ी देर बाद जब दोबारा फोन आया तब तेहमिना जंजुआ चाहती थीं कि इमरान बात कर लें, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इमरान ने कहा, "अभी मैं बिजी हूं उनसे कहो 30 मिनिट बाद फोन करें"


इमरान की पत्रकार वार्ता में मौजूद पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट किया, "नया पाकिस्तान, फ्रांस के राष्ट्रपति इमानुएल मैक्रों ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फोन किया, लेकिन वो पत्रकारों के साथ मीटिंग में व्यस्त थे। विदेश सचिव तेहमिना जंजुआ चाहती थीं कि पीएम फोन पर बात कर लें, लेकिन पीएम ने कहा कि मैं यहां व्यस्त हूं, उनसे कहो कि 30 मिनट में फोन करें." पाकिस्तान के अखबारों में इमरान के इस बर्ताव की काफी तारीफ की जा रही है। 

Created On :   1 Sep 2018 10:05 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story