दैनिक भास्कर हिंदी: इमरान ने रेहम से शादी को बताया अपनी सबसे बड़ी गलती, बुशरा से शादी पर किया ये खुलासा

July 23rd, 2018

हाईलाइट

  • इमरान ने रेहम से शादी को बताया अपनी सबसे बड़ी गलती।
  • इमरान ने शादी के बाद देखा अपनी तीसरी पत्नी का चेहरा।
  • तीन शादियां कर चुके हैं PTI चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान।

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी के चीफ इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहम खान ने अपनी आत्मकथा के माध्यम से पिछले दिनों बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने अपनी किताब में इमरान खान को समलैंगिक बताया था, साथ ही उन्होंने इमरान पर कालू जादू करने और ड्रग्स लेने के भी आरोप लगाए थे। रेहम ने किताब में यह भी दावा किया था कि इमरान के भारतीय महिलाओं से पांच बच्चे भी हैं। अब इमरान खान ने इस मामले पर अपनी बात रखी है। उन्होंने रेहम खान से शादी करने को अपनी सबसे बड़ी गलती करार दिया है। डेली मेल को दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा है, 'मैं आमतौर पर रेहम के बारे में कुछ नहीं कहता हूं, लेकिन मैं अब कहना चाहूंगा कि मैंने जिंदगी में कुछ गलतियां की हैं, लेकिन दूसरी शादी मेरी सबसे बड़ी गलती थी।'

गौरतलब है कि रेहम खान से तलाक के बाद इमरान को बेहद परेशानियां झेलना पड़ी हैं। तलाक के बाद से रेहम ने अपने बयानों और लेखों से इमरान पर कई आरोप लगाए हैं। इन आरोपों का नुकसान इमरान को आम चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि ठीक चुनाव से पहले इमरान पर लगे ये आरोप महज इमरान ही नहीं पूरी पार्टी को प्रभावित कर सकते हैं। इमरान भी इस बात को स्वीकार करते हैं कि रेहम के आरोपों से उनकी छवि को नुकसान हुआ है। हालांकि इससे पार्टी को नुकसान की बात वे नकारते रहे हैं।

डेली मेल को दिए इंटरव्यू में वे आम चुनाव में अपनी जीत को लेकर बेहद आश्वस्त दिखे। इंटरव्यू में उन्होंने अपनी दूसरी शादी के बाद तीसरी शादी के बारे में भी बात की। इमरान ने बताया कि शादी होने से पहले तक उन्होंने अपनी तीसरी पत्नी का चेहरा एक बार भी नहीं देखा था। उन्होंने बताया, 'बुशरा को मैंने शादी के बाद ही देखा। शादी से पहले मैंने बस बुशरा की एक पुरानी फोटो देखी थी।' हालांकि, इमरान ने यह भी कहा कि जब पहली बार बुशरा ने पर्दा हटाया तो 'वे निराश नहीं हुए। बता दें कि इस साल फरवरी में उन्होंने पाकपट्टन में एक सम्मानित पीर का दर्जा रखने वाली बुशरा से शादी की थी। 39 साल की बुशरा 5 बच्चों की मां है।