इमरान का दावा : एससीओ समिट में पुतिन की मौजूदगी से डरे हुए थे पीएम शहबाज

Imrans claim: PM Shahbaz was scared of Putins presence in SCO summit
इमरान का दावा : एससीओ समिट में पुतिन की मौजूदगी से डरे हुए थे पीएम शहबाज
पाकिस्तान इमरान का दावा : एससीओ समिट में पुतिन की मौजूदगी से डरे हुए थे पीएम शहबाज
हाईलाइट
  • बाढ़ से तबाही

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम शहबाज शरीफ का मजाक उड़ाते हुए कहा कि हाल ही में उज्बेकिस्तान में संपन्न शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) शिखर सम्मेलन में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की मौजूदगी में उन्हें डर लग रहा था।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को चकवाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इमरान खान ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए दावा किया कि 22वें एससीओ शिखर सम्मेलन से अलग द्विपक्षीय बैठक के दौरान पुतिन की मौजूदगी में उनके हाथ-पैर कांप रहे थे। इमरान खान ने देश में बाढ़ की तबाही के बीच विदेश यात्राओं के लिए शरीफ की आलोचना की और कहा, शहबाज की संवेदनहीनता देखो। वह ऐसी परिस्थितियों में विदेश (देशों) का दौरा कर रहे हैं, जब देश में बाढ़ से तबाही मची हुई है। वह कौन सी लड़ाई जीतने जा रहे हैं?

पीटीआई अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री और संयुक्त राष्ट्र महासचिव एंतोनियो गुटेरेस के साथ बातचीत को लेकर कहा, मैंने किसी प्रधानमंत्री को उस तरह की बात करते नहीं देखा, जैसा शहबाज ने संयुक्त राष्ट्र महासचिव के साथ की थी। वह उनसे पैसे मांग रहे थे। उन्होंने आगे खुलासा किया कि गुटेरेस को पता है कि शरीफ की 60 फीसदी कैबिनेट जमानत पर रिहा है। खान ने कहा, वह (सचिव-जनरल) किस आधार पर आपको पैसे देंगे, क्योंकि वह जानते हैं कि प्रधानमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले दर्ज हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story