US: भारतीय मूल की टीवी रिपोर्टर की न्यूयॉर्क में सड़क दुर्घटना में मौत

Indian-origin CBS TV reporter died in a road accident in New York
US: भारतीय मूल की टीवी रिपोर्टर की न्यूयॉर्क में सड़क दुर्घटना में मौत
US: भारतीय मूल की टीवी रिपोर्टर की न्यूयॉर्क में सड़क दुर्घटना में मौत
हाईलाइट
  • भारतीय मूल की सीबीएस टीवी रिपोर्टर की न्यूयॉर्क में सड़क दुर्घटना में मौत

डिजिटल डेस्क, न्यूयॉर्क। टीवी चैनल सीबीएस न्यूयॉर्क की एक युवा भारतीय अमेरिकी टीवी रिपोर्टर की मोपेड दुर्घटना में मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को बताया, नीना कपूर (26) शनिवार को किराये के इलेक्ट्रिक मोपेड पर पीछे की सीट पर बैठकर सवारी कर रही थीं, तभी अचानक वाहन अनियंत्रित हो गया, जिससे वाहन चालक और नीना दोनों सड़क पर आ गिरे।

पुलिस के अनुसार एंकर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्कूटर-टाइप मोपेड चला रहे व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई, उसे हल्की चोटें आईं हैं। यह दुर्घटना न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन शहर के इंडिया स्ट्रीट के एक चौराहे पर हुई।

सीबीएस न्यूयॉर्क ने कहा, रिपोर्टर नीना कपूर जून 2019 में टीम में शामिल हुईं थी और वह अपनी मनमोहक मुस्कान और खबर कहने के विशिष्ट अंदाज के लिए जानी गईं। सीबीएस न्यूयॉर्क की एंकर क्रिस्टीन जॉनसन प्रसारण के दौरान कपूर की मौत की खबर सुनाते हुए भावुक हो गईं।

न्यूयॉर्क में सीबीएस ऑन-एयर स्टेशन के लिए फील्ड से रिपोर्टिंग के अलावा वह सीबीएस न्यूज 24-7 न्यूयॉर्क चैनल के लिए नियमित रूप से तीन क्षेत्रीय राज्यों के समाचार के लिए भी एंकरिंग करती थीं।वह सीबीएस में शामिल होने से पहले कनेक्टिकट में चैनल 12 न्यूज के लिए काम करती थीं। समाचार स्टेशन ने एक बयान में कहा, न्यूज 12 के कर्मचारी कपूर को उनके असाधारण काम के साथ-साथ हास्य और मुस्कुराहट के लिए याद कर रहे हैं।

 

Created On :   21 July 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story