दैनिक भास्कर हिंदी: अमेरिका में भारतीय शख्स ने 15 साल की बेटी, सास की हत्या कर की खुदकुशी, पत्नी घायल, घर में हुआ था झगड़ा 

January 15th, 2021

हाईलाइट

  • भारतीय मूल के व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली
  • पत्नी को हाथ में गोली लगी
  • 2016 में दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था

न्यूयॉर्क (आईएएनएस)। न्यूयॉर्क राज्य के एक गांव में एक भारतीय मूल के व्यक्ति ने अपनी बेटी और सास की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। मीडिया रिपोर्टों में पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी गई। रिपोर्टों के मुताबिक, 57 वर्षीय भूपिंदर सिंह ने अपनी 14 वर्षीय बेटी जसलीन कौर और अपनी सास मंजीत कौर की बुधवार की रात राज्य की राजधानी एल्बनी के पास कैसलटन ऑन हडसन में अपने घर में गोली मारकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली।

सीबीएस6 टीवी के मुताबिक, उसकी पत्नी 40 वर्षीय रशपाल कौर को हाथ में गोली लगी थी, लेकिन वह बचने में कामयाब रही। एक पड़ोसी, जिम लंडस्ट्रॉम ने द एल्बनी टाइम्स-यूनियन अखबार को बताया कि घर पर शायद लड़ाई-झगड़ा हुआ था। लंडस्ट्रॉम ने अखबार को बताया कि रशपाल कौर उन्हें और उनकी पत्नी को बताती थी कि मेरे पास खाने के लिए कुछ नहीं है। वह मुझे कहीं जाने नहीं देते और मैं अपनी कार नहीं ड्राइव कर सकती।

अखबार ने कहा कि पेय बेचने वाले एक स्टोर के मालिक 57 वर्षीय भूपिंदर सिंह पर 2016 में दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था, लेकिन अगले साल उनके मुकदमे के बाद उन्हें बरी कर दिया गया था। अखबार ने कहा कि जसलीन कौर की मौत काफी दुख भरी है और स्थानीय स्कूलों के अधीक्षक जेसन शेवर ने एक बयान में कहा कि शब्द इस समय हमें महसूस होने वाले सदमे, दर्द और शोक को व्यक्त नहीं कर सकते हैं। हम सभी एक तेजतर्रार युवा लड़की की मौत के दुख से उबरने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...