जापान के पीएम शिंजो आबे ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए गिरे गड्ढे में, देखें Video

Japans Prime Minister Shinzo Abe fallen in pit when hi was playing golf
जापान के पीएम शिंजो आबे ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए गिरे गड्ढे में, देखें Video
जापान के पीएम शिंजो आबे ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए गिरे गड्ढे में, देखें Video

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे इन दिनों एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब अगर आबे खेलते हुए गिर जाएं तो वीडियों वायरल होना तो बनता है। दरअसल इस वीडियो में आबे गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और अचानक खेलते-खेलते वो एक गड्ढे में गिर जाते हैं पर कुछ देर में वह खुद को सभांलते हैं और गड्ढे से बाहर निकल जाते हैं। जिस तरह से वह गिरते हैं और खुद को संभालते हुए बाहर निकल आते हैं यह देखना वाकई दिलचस्प है। इस वीडियो की खास बात यह है कि यह वीडियो उस समय का है जब अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप भी आबे के साथ थे। 


सोशल प्लेटफार्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि सफेद रंग की जर्सी में आबे बैंलेस बिगड़ने की वजह से गड्ढे में गिर जाते हैं। लेकिन कुछ ही सैकंड में वह खुद को संभालते हैं और गड्ढे से बाहर आ जाते हैं। हालांकि उस समय इस पूरे वाक्या को ट्रंप नहीं देख पाते हैं क्योंकि वह कुछ अन्य लोगों के साथ काफी आगे निकल गए थे। लेकिन कोई नहीं अब ट्रपं के साथ पूरी दुनिया इस वायरल वीडियो को देख रही है। 

आपको बता दें कि इस साल फरवरी में जब आबे अमेरिका दौरे पर गए थे तो वहां भी ट्रंप और आबे ने गोल्फ खेला था। इस बार एशिया दौरे पर आए ट्रंप की रुचि को देखते हुए आबे ने एक बार फिर ट्रंप के साथ गोल्फ खेलने का फैसला लिया था। 

फिलीपीन्स की राजधानी मनीला में सोमवार से शुरू हुए 31वें आसियान सम्मेलन ASEAN में शिंजो आबे और डोनाल्ड ट्रंप ने भी पहुंचे।

 

 

Created On :   13 Nov 2017 9:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story