कानून छात्रा दुआ मांगी अपहरण के हफ्ता बाद लौटी

Law student Dua sought after weeks of abduction and returned
कानून छात्रा दुआ मांगी अपहरण के हफ्ता बाद लौटी
कानून छात्रा दुआ मांगी अपहरण के हफ्ता बाद लौटी

इस्लामाबाद, 7 दिसंबर (आईएएनएस)। कानून की छात्रा दुआ मांगी कराची के डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (डीएचए) से अगवा होने के एक हफ्ता बाद शनिवार को घर लौट आई। साउथ जोन डीआईजी (डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल) शरजील खरल के कार्यालय ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है।

बयान में आगे यह भी कहा गया है कि मामले की जांच चल रही है और पुलिस जल्दी ही और जानकारियों का खुलासा करेगी। वकील और कार्यकर्ता जिबरान नासिर ने दुआ (20) की वापसी का स्वागत करते हुए कहा कि उसका अपहरण करने वालों का पकड़ा जाना अभी भी बाकी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, डीएचए में छह महीने में दो अपहरण किए गए, लेकिन दोनों ही बार आरोपियों को नहीं पकड़ा गया। उनकी तलाश जारी रखनी होगी नहीं तो खुदा जाने क्या पता अगला शिकार कहीं हमारे परिवार से ना हो।

30 नवंबर की देर रात, दुआ को कराची के डीएचए में बुखारी कॉमर्शियल से हथियारबंद लोगों ने अगवा कर लिया था। इस दौरान उसका दोस्त हारिस फतह सूमरो गोली लगने के बाद घायल हो गया था।

पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि उसे शक है कि दुआ के अपहरण के पीछे एक आपराधी गैंग का हाथ है। इसके बाद शहर में प्रदर्शन हुए थे। दुआ की बहन ने कहा था, पुलिस की कार्रवाई से हम परिवार के लोग खुश नहीं हैं। वारदात को तीन दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक उसे नहीं खोज पाई है।

Created On :   7 Dec 2019 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story