comScore

मनीला मॉल के बंदूकधारी के खिलाफ दर्ज हुए कई मामले

March 03rd, 2020 18:00 IST
 मनीला मॉल के बंदूकधारी के खिलाफ दर्ज हुए कई मामले

हाईलाइट

  • मनीला मॉल के बंदूकधारी के खिलाफ दर्ज हुए कई मामले


बंदूकधारी दरअसल उसी मॉल से निकाला गया एक सुरक्षाकर्मी था।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के मुताबिक, आर्ची पेरे(41) एक असंतुष्ट कर्मचारी है ,जिसने जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए कथित तौर पर सोमवार को मनीला ग्रीनहिल्स शॉपिंग डिस्ट्रिक्ट के एक मॉल में हमला बोल दिया था। उसके बाद उसने दूसरे सुरक्षाकर्मी को गोली मारकर मॉल के प्रशासनिक अधिकारियों सहित 60 लोगों को 9 घंटे बंदी बनाए रखा।

मनीला सान जुआन शहर के मुख्य पुलिस अधिकारी जैमे सैंटोस ने बताया कि अपराधी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

इस घटना की जानकारी सोमवार सुबह करीब 11 बजे मिली है ,जब मॉल से गोली चलने की आवाज सुनाई दी और सोशल मीडिया फुटेज के माध्यम से कर्मचारी और वहां मौजूद लोग भागते हुए दिखाई दिए। फुटेज में आर्ची जो इसी माल में एक बतौर सुरक्षाकर्मी तैनात था, बंदूक और बम के साथ दिख रहा था।

घंटो मशक्कत के बाद ,बंदूकधारी ने बंधकों को रिहा किया और खुद को पुलिस के हवाले किया। हालांकि वो वीडियो कॉल के जरिये मीडिया से बात करने की बार-बार मांग कर रहा था और उसने अपने अन्य सहयोगियों पर गलत तरीके से बर्खास्त करने का आरोप लगाया। पराय ने बताया कि मैं बिना छुट्टी के काम पर नहीं आया, जिसके चलते मुझे नौकरी से निकल दिया गया था।

कमेंट करें
K3ZwO