मंत्री ने टीएलपी से सरकार के साथ किए गए वादों पर कायम रहने का आह्वान किया

Minister calls upon TLP to stick to the promises made with the government
मंत्री ने टीएलपी से सरकार के साथ किए गए वादों पर कायम रहने का आह्वान किया
पाकिस्तान मंत्री ने टीएलपी से सरकार के साथ किए गए वादों पर कायम रहने का आह्वान किया

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख राशिद अहमद ने प्रतिबंधित तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) से सरकार के साथ किए गए वादों पर कायम रहने का आह्वान किया और चेतावनी दी कि अगर समूह ऐसा करने में विफल रहा तो चीजें उनके हाथ से बाहर चली जाएंगी। समाचार पत्र डॉन की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।

मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि सरकार समूह को इस्लामाबाद में प्रवेश करने से रोकेगी। उन्होंने प्रदर्शनकारियों से वापस लौटने का आग्रह किया है, अन्यथा राज्य के पास अपना अधिकार स्थापित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा होगा। राशिद ने कहा कि सरकार हिंसा नहीं चाहती है, लेकिन प्रधानमंत्री इमरान खान देश को बंधक भी नहीं बनने देंगे।

टीएलपी प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, आपका नुकसान हमारा नुकसान है। गृह मंत्री ने कहा कि उन्होंने हाल के दिनों में समूह के प्रमुख साद हुसैन रिजवी सहित टीएलपी नेतृत्व से कई बार बात की थी और शुक्रवार और शनिवार को फिर से उनसे बात करेंगे। हालांकि, बातचीत (टीएलपी) के लौटने के बाद ही होगी।

अहमद ने कहा कि टीएलपी ने सड़कों को खोलने को लेकर प्रतिबद्धता जताई है और समूह को अपना वादा पूरा करना चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, अन्यथा, मामला मेरे हाथ से निकल जाएगा। उन्होंने कहा कि वह टीएलपी को अपने वादे निभाने के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अगर आप आगे बढ़ते रहे (इस्लामाबाद की ओर), तो आपको किसी बिंदु पर हमें रोकना होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 Oct 2021 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story