नवाज शरीफ ने अपनी पार्टी से इमरान खान के खिलाफ आंदोलन करने को कहा

Nawaz Sharif asks his party to agitate against Imran Khan
नवाज शरीफ ने अपनी पार्टी से इमरान खान के खिलाफ आंदोलन करने को कहा
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपनी पार्टी से इमरान खान के खिलाफ आंदोलन करने को कहा
हाईलाइट
  • नवाज शरीफ ने अपनी पार्टी से इमरान खान के खिलाफ आंदोलन करने को कहा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने अपनी विपक्षी पीएमएल-एन पार्टी को निर्देश दिया है कि वह सत्ताधारी पीटीआई के विदेशी फंडिंग मामले में चुनाव आयोग की रिपोर्ट को लेकर आक्रामक रूप से मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ प्रदर्शन करें। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे इस मामले को लेकर आंदोलन करें और संसद के दोनों सदनों को तब तक सुचारू रूप से चलने न दें जब तक कि न्याय नहीं हो जाता।

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज सुप्रीमो ने पार्टी अध्यक्ष शहबाज शरीफ को निर्देश दिया कि वे मार्च में इस्लामाबाद में पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के महंगाई विरोधी मार्च की योजना से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को जुटाने के लिए पंजाब प्रांत में जिला और संभागीय स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करना शुरू करें।

नवाज शरीफ ने कहा, इमरान खान को न जाने दें क्योंकि वह पार्टी के विदेशी फंडिंग के जरिए पैसे चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। उनकी तथाकथित ईमानदार छवि पूरी तरह से उजागर हो गई है और उन्हें देश के सामने बेनकाब किया जाना चाहिए।

पार्टी की बैठक में पीएमएल-एन के केंद्रीय और पंजाब नेतृत्व ने भाग लिया, जिसमें शहबाज शरीफ और मरियम नवाज शामिल थे। यह गुरुवार को मॉडल टाउन में वीडियो लिंक के माध्यम से आयोजित किया गया।

डॉन न्यूज की रिपोर्ट में कहा गया है कि नवाज शरीफ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की विदेशी फंडिंग पर ईसीपी के निष्कर्षों के बारे में बहुत स्पष्ट थे, उन्होंने पीएमएल-एन के नेताओं को निर्देश दिया कि वे इस मामले को तब तक खत्म न होने दें जब तक कि यह अपने ता*++++++++++++++++++++++++++++र्*क अंत तक नहीं पहुंच जाता।

रिपोर्ट में नवाज शरीफ के हवाले से कहा गया है, नेशनल असेंबली, पंजाब असेंबली और सीनेट को सुचारू रूप से चलने न दें और इस मामले में आक्रामक रूप से आंदोलन करें जिसमें इमरान खान का असली चेहरा सामने आ गया है।

नवाज शरीफ, जो नवंबर 2019 से चिकित्सा उपचार के लिए यूके में हैं, ने नेताओं से सभी मंचों पर खान की कथित चोरी का पदार्फाश करने के लिए कहा।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Jan 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story