ईद के बाद कोर्ट का सामना करने के लिए लौट सकते हैं नवाज शरीफ

Nawaz Sharif may return to face court after Eid
ईद के बाद कोर्ट का सामना करने के लिए लौट सकते हैं नवाज शरीफ
पाकिस्तान ईद के बाद कोर्ट का सामना करने के लिए लौट सकते हैं नवाज शरीफ
हाईलाइट
  • नवाज की वापसी की तारीख अभी तय नहीं

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए 10 साल का वैध पासपोर्ट जारी करने के एक दिन बाद, संघीय मंत्री मियां जावेद लतीफ ने खुलासा किया कि नवाज ईद के बाद कोर्ट का सामना करने के लिए लौट रहे हैं।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने लतीफ के हवाले से कहा, अगर आगमन पर गिरफ्तार नहीं किया गया, तो नवाज पीएमएल-एन [पीटीआई सभाओं का मुकाबला करने के लिए] द्वारा नियोजित रैलियों का नेतृत्व करेंगे। उन्होंने कहा, इन रैलियों का नेतृत्व 6 मई से पीएमएल-एन की उपाध्यक्ष मरियम नवाज द्वारा किया जाना था। मरियम के देश से भागने की कोशिशों की अफवाहों को खारिज करते हुए मंत्री ने कहा कि अगर उन्हें सऊदी अरब की यात्रा करने की अनुमति दी गई तो वह वापस आ जाएंगी क्योंकि उन्हें पीएमएल-एन रैलियों का नेतृत्व करना था।

पीएमएल-एन वीपी ने कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत भी मांगी है, जिससे उनकी वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। मामले पर मंत्री लतीफ ने कहा कि अगर मरियम को यात्रा की अनुमति नहीं दी गई तो वह ईद से पहले और बाद में अधिक से अधिक निर्वाचन क्षेत्रवार बैठकें करती रहेंगी। मंत्री ने कहा कि नवाज की वापसी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन वह अगले महीने लौटेंगे।

उन्होंने कहा, मियां साहब की वापसी के बाद पार्टी ने कई गतिविधियों की योजना बनाई है। अगर आगमन पर उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तो नवाज गतिविधियों का नेतृत्व करेंगे। यह पहली बार नहीं है जब नवाज की वापसी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई हैं। लतीफ समेत पीएमएल-एन के नेताओं ने पहले भी इसी तरह के दावे किए थे।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   27 April 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story