भारत की मौजूदा सरकार से कोई उम्मीद नहीं : इमरान

No hope from the current government of India: Imran
भारत की मौजूदा सरकार से कोई उम्मीद नहीं : इमरान
भारत की मौजूदा सरकार से कोई उम्मीद नहीं : इमरान
हाईलाइट
  • भारत की मौजूदा सरकार से कोई उम्मीद नहीं : इमरान

इस्लामाबाद, 21 फरवरी (आईएएनएस)। आतंकवाद पर निर्णायक कदम उठाने के भारत के स्पष्ट संदेश का सकारात्मक जवाब देने के बजाए पाकिस्तानी शासकों द्वारा लगातार मनगढ़ंत तर्को को पेश करने का सिलसिला जारी है। एक बार फिर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत की मौजूदा सरकार पर विचारधारात्मक आक्षेप लगाते हुए कहा है कि उन्हें भारत की मौजूदा सरकार से कोई उम्मीद नहीं है।

बेल्जियम के टीवी चैनल वीआरटी को दिए एक साक्षात्कार में इमरान ने भारत के अंदरूनी मामलों में दखल देते हुए वहां की निर्वाचित सरकार पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, भारत में इस वक्त चरमपंथियों की सरकार है। भाजपा सरकार अपनी आरएसएस विचारधारा के कारण भारतीय अल्पसंख्यकों के लिए खतरा बन गई है। मौजूदा भारतीय हुकूमत से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती। (भारत के) भविष्य के मजबूत नेतृत्व के साथ कश्मीर का मसला सुलझेगा।

इमरान ने अफगानिस्तान में शांति के लिए अमेरिका व तालिबान के बीच चल रही वार्ताओं का हवाला देते हुए कहा, हम सही दिशा में जा रहे हैं। जब से मेरी सरकार आई है, अफगानिस्तान में शांति के लिए हमने सभी संभव प्रयास किए हैं। अमेरिका और तालिबान ने एक-दूसरे से बातचीत पर रजामंदी जाहिर की। इसका अगला कदम संघर्षविराम है। इसके बाद संभावित समझौते की बारी आएगी।

Created On :   21 Feb 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story